50 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, अब तक 10 की लाश मिली

Lucknow Road Accident : 50 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, अब तक 10 की लाश मिली

50 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, अब तक 10 की लाश मिली

Tricity Today | Tractor Trolley

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। लखनऊ के इटौंजा इलाके में एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। घटना के वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 50 बैठे हुए थे। ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में इतनी तेज टक्कर मारी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में जा गिरी। इस दर्दनाक घटना में अभी तक 10 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। यह पुष्टि लखनऊ के डीएम ने की है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक पुलिस और गोताखोरों ने 35 लोगों को बाहर निकाला है। इनमें से काफी शव तालाब से बाहर निकाले गए हैं। मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी मौजूद हैं।

चुन्नीलाल के बेटे का था मुंडन
अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक सीतापुर के अटरिया में रहने वाले चुन्नीलाल के बेटे का मुंडन संस्कार था। चुन्नीलाल अपने पूरे परिवार और रिश्तेदारों को ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठाकर लखनऊ के इटौंजा में स्थित देवी मंदिर में मुंडन करवाने जा रहा था। सुबह करीब 10:00 बजे चुन्नीलाल अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ गद्दीपुरवा गांव पहुंचा। वहां से बेहटा की तरफ जाते समय तेजी और लापरवाही के चलते एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधा एक बड़े तालाब में जाकर गिरी।

अभी तक 4 मृतकों की पुष्टि
लखनऊ के पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वाले लोगों में से अभी तक 4 लोगों की पहचान हुई है। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान 45 वर्षीय सुखरानी, 52 वर्षीय सुषमा, 18 वर्षीय रुचि  और 38 वर्षीय कोमल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अभी भी कई दर्जन लोग तालाब में फंसे हुए हैं। जिनको बाहर निकाला जा रहा है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.