लाठीचार्ज के बाद यूपी की राजनीति गरमाई, सपा, बसपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला

69000 शिक्षक भर्ती : लाठीचार्ज के बाद यूपी की राजनीति गरमाई, सपा, बसपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला

लाठीचार्ज के बाद यूपी की राजनीति गरमाई, सपा, बसपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला

Google Image | लाठीचार्ज के बाद यूपी की राजनीति गरमाई

लाठीचार्ज के बाद यूपी की राजनीति गरमाई, सपा, बसपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी में शिक्षक भर्ती के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज के बाद यूपी की राजनीति में घमासान मच गया है। विपक्ष ने रविवार को योगी सरकार सरकार को आड़े हाथो लिया है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा के राज में भावी शिक्षकों पर लाठीचार्ज करके विश्व गुरु बनने का मार्ग प्रशस्त किया जा रहा है। हम 69000 शिक्षक भर्ती की मांगों के साथ हैं। युवा कहे आज का- नहीं चाहिए भाजपा। 

अंधेरगर्दी की पर्याय बन चुकी सरकार
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि उत्तर प्रदेश के युवा हाथों में मोमबत्तियों का उजाला लेकर आवाज उठा रहे थे कि रोजगार दो, लेकिन, अंधेरगर्दी की पर्याय बन चुकी योगी जी की सरकार ने उन युवाओं को लाठियां दीं। युवा साथियों, ये कितनी भी लाठियां चलाएं, रोजगार के हक की लड़ाई की लौ बुझने मत देना। मैं इस लड़ाई में आपके साथ हूं।

सरकार अभ्यर्थियों की मांग पर करे विचार
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा, यूपी में 69 हजार शिक्षक भर्ती के पुराने व लंबित मामलों को लेकर राजधानी लखनऊ में कल रात शान्तिपूर्ण कैंडल मार्च निकालने वाले सैकड़ों युवाओं का पुलिस लाठीचार्ज करके घायल करना अति-दु:खद व निन्दनीय है। सरकार इनकी जायज़ मांगों पर तुरन्त सहानुभूतिपूर्वक विचार करे, बसपा की यह मांग है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.