मेडिकल स्टोर की आड़ में करता था अफीम की तस्करी, एसटीएफ ने दो को दबोचा

Lucknow News : मेडिकल स्टोर की आड़ में करता था अफीम की तस्करी, एसटीएफ ने दो को दबोचा

मेडिकल स्टोर की आड़ में करता था अफीम की तस्करी, एसटीएफ ने दो को दबोचा

Tricity Today | अफीम की तस्करी करने वाले दो आरोपी पकड़े

मेडिकल स्टोर की आड़ में करता था अफीम की तस्करी, एसटीएफ ने दो को दबोचा लखनऊ : यूपी एसटीएफ( UP STF) ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले दो अभियुक्तों को बरेली के स्टेशन रोड से गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरेंद्र कुमार दांगी झारखंड के जंगल से 70 हज़ार रुपये किलो के दाम में अफीम लाकर मेडिकल स्टोर संचालक भानु प्रताप को में बेंचता था। जिनके पास से 25 लाख रुपए की अंतरराष्ट्रीय कीमत वाली एक किलो अफीम बरामद की गई। एसटीएफ ने आरोपी भानु प्रताप और सुरेंद्र कुमार दांगी दबोचा है।

एसटीएफ को मिल रही थी सूचना
एसटीएफ की टीम के अनुसार, बीते कुछ समय से भारत के अलग-अलग राज्यों से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्करों के सक्रिय होने की जानकारी मिल रही थी। इसी बीच जानकारी मिली कि कुछ लोग झारखंड से अवैध मादक पदार्थों की बड़ी खेप लेकर यूपी के बरेली आने वाले हैं। इसके बाद यूपी एसटीएफ की एक टीम बरेली में तैनात कर दी गई। एसटीएफ टीम के अनुसार, शनिवार को बरेली के स्टेशन रोड के रास्ते आने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसटीएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

मोबाइल के जरिए बड़े तस्करों की तलाश में एसटीएफ
एसटीएफ की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मेडिकल स्टोर चलाता है। जिसकी आड़ में आसानी से अफीम की तस्करी कर देता है। भानु प्रताप ने बताया कि वह काम काफी समय से कर रहा है और गिरफ्तारी से पहले भी वह कुछ लोगों को अफीम सप्लाई करके आया था। एसटीएफ ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ बरेली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही उसके मोबाइल के जरिए कई बड़े तस्करों की तलाश में जुट गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.