किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष लखनऊ पुलिस कमिश्नर से नाराज, सीएम से कहा- इन्हें सस्पेंड कीजिए

VIRAL VIDEO : किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष लखनऊ पुलिस कमिश्नर से नाराज, सीएम से कहा- इन्हें सस्पेंड कीजिए

 किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष लखनऊ पुलिस कमिश्नर से नाराज, सीएम से कहा- इन्हें सस्पेंड कीजिए

Tricity Today | किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष पुलिस कमिश्नर से हुई नाराज

 किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष लखनऊ पुलिस कमिश्नर से नाराज, सीएम से कहा- इन्हें सस्पेंड कीजिए लखनऊ : उत्तर प्रदेश किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर का शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो लखनऊ पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर पर नाराजगी जता रही है। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ऐसे अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग कर रही है। इतना ही नहीं आक्रोशित सोनम ने सीएम योगी को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि अगर वो कमिश्नर को सस्पेंड नहीं करते हैं, तो बुरा होगा।

सीएम योगी से की कमिश्नर को सस्पेंड करने की मांग
नाराजगी जताते हुए सोनम किन्नर वीडियो में कह रही है कि सीएम योगी ने हमें किस बात के लिए किन्नर बोर्ड का उपाध्यक्ष बनाया है। उपाध्यक्ष बनने के बाद भी मैं रिक्शे से घूम रही हूं। यहां अधिकारी मेरी फाइल इधर से उधर घुमा रहे हैं कमिश्नर 2 घंटे से गायब है इस सम्बंध में कल मैं जाकर मुख्यमंत्री से मिलूंगी और यह बताऊंगी। मैं किन्नर बोर्ड की सदस्य हूं मैं सीएम से मांग कर रही हूं कि भारतीय जनता पार्टी की छवि को खराब करने वाले ऐसे अधिकारी को तुरंत सस्पेंड किया जाए नहीं तो आगे बुरा होगा। 

अखिलेश को दिया था श्राप
बता दें कि अभी हाल ही में भाजपा ने सोनम को किन्नर कल्याण बोर्ड का उपाध्यक्ष बनाया था। इसके बाद ही सोनम ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि, अखिलेश को मेरा श्राप है और वो अपने जीवन में कभी भी प्रदेश की सत्ता में नहीं आएंगे। इस बयान के बाद ही सोनम लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहीं। तो वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.