भाजपा का परचम लहराया, 8 में से 7 सीटे जीती, सीएम योगी ने कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहें हैं

Lucknow : भाजपा का परचम लहराया, 8 में से 7 सीटे जीती, सीएम योगी ने कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहें हैं

भाजपा का परचम लहराया, 8 में से 7 सीटे जीती, सीएम योगी ने कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहें हैं

Tricity Today | Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव मतदान सम्पन्न होने के साथ ही परिणाम आने भी शुरू हो गए हैं। यूपी में गांव और जिला की सरकार के बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भी भारतीय जानता पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है। लखनऊ की 8 सीटों में से 7 सीटों पर बीजेपी ने अपना परचम लहराया है,तो वही निर्दलीय ने 1 सीट पर जीत हासिल की है। जबकि, समाजवादी पार्टी 1 भी सीट अपने पाले में ला नही सकी है।

लखनऊ में ये बने ब्लाक प्रमुख
सरोजनीनगर ब्लॉक से बीजेपी प्रत्याशी सुनील कुमार ने जीत  दर्ज की है तो गोसाइंगज से विनय वर्मा उर्फ डिम्पल विजयी हुए,मोहनलालगंज से ओमप्रकाश शुक्ला,काकोरी से नीतू यादव ने जीत दर्ज की है। बीकेटी से उषा सिंह बनी ब्लॉक प्रमुख,माल से राम देवी बनी ब्लॉक प्रमुख,मलिहाबाद से निर्मल वर्मा ब्लॉक प्रमुख बने तो वहीं चिनहट ब्लाक से निर्दलीय प्रत्याशी उषा यादव ब्लाक प्रमुख के चुनाव में विजय हुईं हैं।

पीएम मोदी के नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहें: सीएम
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा को मिली यह जीत केंद्रीय नेतृत्व, प्रदेश संगठन तथा प्रदेश सरकार के प्रयास का परिणाम है। हमने प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव में ग्राम प्रधान के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष तथा ब्लाक प्रमुख के चुनाव जीते, यह मिले जुले प्रयास का ज्वलंत उदाहरण है। हमने अभी तक सभी कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया है। बिना भेदभाव के हजर जगह पर योजनाएं लागू की गईं हैं। हम लोग पीएम नरेद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के सभी नेता,पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता को जीत की बधाई दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.