BIG BREAKING: जेवर एयरपोर्ट को लेकर यूपी के चीफ सेक्रेटरी ने की बैठक, अफसरों को कई बड़े आदेश दिए

जेवर एयरपोर्ट को लेकर यूपी के चीफ सेक्रेटरी ने की बैठक, अफसरों को कई बड़े आदेश दिए

Tricity Today | ऑनलाइन बैठक करते मुख्य सचिव

  • -मुख्य सचिव की अध्यक्षता में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड की 9वीं बोर्ड बैठक हुई
  • -संशोधित मास्टर प्लान जल्दी से जल्दी नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भेजने का आदेश दिया
Lucknow News : उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (Noida International Airport) की 9वीं बोर्ड बैठक शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से लोक भवन में सम्पन्न हुई। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड की इस बोर्ड बैठक में जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) की स्टेट्स रिपोर्ट पेश की गई है। अब तक की प्रगति का विवरण प्रस्तुत किया गया है।

नोएडा एयरपोर्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा.अरुण वीर सिंह ने बैठक में एजेंडे का प्रस्तुतीकरण किया। जिसमें उन्होंने बताया कि विकासकर्ता कम्पनी जुरिक एयरपोर्ट ने जेवर एयरपोर्ट का मास्टर प्लान प्रस्तुत किया था। जिसे परीक्षण के लिए भारत सरकार के नागर विमानन मंत्रालय को भेजा गया था। नागर विमानन मंत्रालय से परीक्षण रिपोर्ट प्राप्त हो गई है। उनके सुझावों पर अमल करते हुए संशोधित मास्टर प्लान विकासकर्ता को प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है। मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने निर्देशित किया कि समय से समस्त कार्यवाही आवश्यक रूप से पूर्ण कर ली जाये।

इस बैठक में ग्रेटर नोएडा के सीईओ नरेंद्र भूषण, नोएडा की सीईओ ऋतु माहेश्वरी, औद्योगिक विकास विभाग की सचिव नीना शर्मा और वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से हिस्सा लिया। इसके अतिरिक्त निदेशक नागरिक उड्डयन और नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (नायल) के नोडल ऑफिसर शैलेंद्र भाटिया भी बैठक में उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.