कानपुर और मिर्जापुर के प्रभारी मंत्री बने, कहा- इन समस्याओं का समाधान करवाना मेरी पहली प्राथमिकता

योगी आदित्यनाथ ने फिर जताया नन्द गोपाल नन्दी पर विश्वास : कानपुर और मिर्जापुर के प्रभारी मंत्री बने, कहा- इन समस्याओं का समाधान करवाना मेरी पहली प्राथमिकता

कानपुर और मिर्जापुर के प्रभारी मंत्री बने, कहा- इन समस्याओं का समाधान करवाना मेरी पहली प्राथमिकता

Tricity Today | Yogi Adityanath and Nand Gopal Nandi

Lucknow : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर इंडस्ट्रियल मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी पर विश्वास जताया है। योगी आदित्यनाथ से नंद गोपाल नंदी को कानपुर और मिर्जापुर जिले का प्रभारी मंत्री बनाया है। औद्योगिक और व्यापारिक जिले का प्रभार मिलने पर नन्द गोपाल नन्दी ने मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त किया। नन्दी ने कहा, "मुख्यमंत्री के प्राथमिकता वाले विकास कार्यों को धरातल पर उतारना, कानपुर व मिर्जापुर के व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करना और उद्योग व व्यापार को बढ़ावा देना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।"

व्यापारियों-उद्यमियों में जबरदस्त उत्साह
नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी की व्यापारी नेता के साथ ही एक सफल उद्यमी के रूप में भी अपनी जबर्दस्त पहचान है। उद्योग एवं व्यापार की बेहतर पकड़ होने एवं व्यापारियों व उद्यमियों की समस्याओं के हर पहलू से रूबरू होने के कारण नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी को कानपुर और मिर्जापुर का प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर व्यापारियों-उद्यमियों में जबरदस्त उत्साह है। मंत्री नन्दी को प्रभारी मंत्री बनाए जाने की जानकारी मिलते ही कानपुर और मिर्जापुर के उद्यमियों व व्यापारियों में खुशी की लहर दौड़ गई। फोन के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने बधाई दी।

"उद्योगों एवं व्यापार को बढ़ावा मिलेगा"
मिर्जापुर जनपद जहां कालीन, पीतल उद्योग और चीनी मिट्टी के बर्तनों के लिए प्रसिद्ध है, वहीं कानपुर को उत्तर प्रदेश का मैनचेस्टर कहा जाता है। जहां बड़ी संख्या में उद्योग धंधे स्थापित हैं। औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी को प्रभारी कानुपर का प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर उद्यमियों में जबर्दस्त उत्साह है। उन्हें उम्मीद है कि अब उद्योग नगरी कानपुर के उद्यमियों की समस्याओं का और बेहतर तरीके से समाधान होगा, उद्योगों एवं व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। 

"विकास कार्यों में कमी नहीं छोड़ी जाएगी"
नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने इस मौके पर कहा, "प्रभारी जनपदों में उद्योगों को बढ़ावा देने एवं जनहित की समस्याओं का समाधान करने के साथ ही माननीय मुख्यमंत्री  की प्राथमिकता वाले विकास कार्यों को सफलता पूर्वक पूर्ण कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.