योगी बाबा की नई शिक्षा नीति ने जीता लोगों का दिल, 24 घंटे में 55 मिलियन लोगों ने किया ट्वीट

खास खबर : योगी बाबा की नई शिक्षा नीति ने जीता लोगों का दिल, 24 घंटे में 55 मिलियन लोगों ने किया ट्वीट

योगी बाबा की नई शिक्षा नीति ने जीता लोगों का दिल, 24 घंटे में 55 मिलियन लोगों ने किया ट्वीट

Tricity Today | Yogi Adityanath

Uttar Pradesh/Lucknow News : बीते सोमवार 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के मौके पर पूरे देश में उत्साह का माहौल रहा। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्विटर पर चर्चा का विषय बने रहे। दरअसल, योगी आदित्यनाथ के शिक्षा मॉडल को शिक्षक दिवस के मौके पर बहुत लोगो ने पसंद किया और ट्वीटर पर #UpYogiSikshaModel ट्रेंड करता रहा। लोगों ने योगी शिक्षा मॉडल के विषय में जमकर ट्वीट किया गया और इस मॉडल की भरपूर सराहना की। 

मुख्यमंत्री का मॉडल हुआ ट्वीटर पर ट्रेंड
मुख्यमंत्री के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से हुए इस ट्वीट को लगभग 300 मिलियन लोगों ने देखा और 15 हजार लोगों ने #UpYogiSikshaModel का इस्तेमाल करते हुए इसे रीट्वीट भी किया। योगी आदित्यनाथ के ऐसे प्रयासों को लोग काफी पसंद करते है। इसीलिए उनके इस नए प्रयास को एक हैशटैग के साथ 55 मिलियन तक ट्रेंड किया है। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के 21.5 मिलियन फॉलोवर्स है, जो उन्हें पसंद करते है। 

यूजर्स ने की योगी सरकार की तारीफ
शिक्षक दिवस के मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किए गए इस प्रयास की जनता ने तारीफ की। जनता ने कहा कि उन्हे और भी नए प्रयासों की उम्मीद है। ट्वीटर पर यूजर्स ने प्रदेश में कॉन्वेंट स्कूल की तर्ज पर विकसित हो रहे सरकारी मॉडल की भी तारीफ की। ट्वीटर पर मुख्यमंत्री के इस मॉडल की सराहना करते हुए कई यूजर्स ने अपनी बात कही। मुख्यमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कुछ यूजर्स ने लिखा कि "योगी सरकार सबसे अच्छा।" तो वहीं, महराजगंज के एक स्कूल की तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि "महाराज जी का शासन उत्तम से उत्तम है।" काफी यूजर्स ने कई स्कूलों के पहले और बाद की तस्वीर सांझा करते हुए योगी सरकार को बधाई दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.