59 साल के जज ने रचाई शादी, लालू यादव को सजा सुनाने वाले न्यायधीश की दुल्हन है कितनी छोटी, पढ़िए पूरी खबर

खास खबर : 59 साल के जज ने रचाई शादी, लालू यादव को सजा सुनाने वाले न्यायधीश की दुल्हन है कितनी छोटी, पढ़िए पूरी खबर

59 साल के जज ने रचाई शादी, लालू यादव को सजा सुनाने वाले न्यायधीश की दुल्हन है कितनी छोटी, पढ़िए पूरी खबर

Google Image | 59 साल के जज ने रचाई शादी

Jharkhand : आज तक कई तरह की प्रेम कहानियां सुनी हैं, जहां उम्र के बंधन तोड़ते हुए लोगों ने अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ अपने परिजनों के खिलाफ जाकर शादी रचाई, लेकिन इस बार जो चर्चा बाहर आई है, वह इसलिए ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि इस बार एक जज साहेब ने यह कार्य सुनिश्चित है। जज श‍िवपाल स‍िंह ने 59 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका नूतन त‍िवारी के साथ झारखंड के गोड्डा जिले में शादी रचाई है। आपको बता दें यह वही जज थे, जिन्होंने चारा घोटाले मामले में (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाई थी।

लालू को सुनाया था सजा
जज श‍िवपाल सिंह जिला गोड्डा के प्रथम जज हैं और बीते तीन साल से इस पद पर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उनका नाम उस वक्त खूब चर्चित रहा था, जब उन्होंने RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के केस में सजा सुनाई थी। फिलहाल लालू इस समय जमानत पर बरी हैं।

जज की पत्नी भी पेशे से है वकील
जज की उम्र 59 साल है और उनकी प्रेमिका की उम्र 50 साल है। नूतन भी पेशे से कानूनी तौर पर वकील हैं। जहां नूतन की पहली मुलाकात जज साहेब से गोड्डा के कोर्ट परिसर में हुई थी। जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली। वकील नूतन तिवारी के पहले पति का निधन कुछ साल पूर्व हुआ था, वहीं जज शिवपाल की पत्नी का निधन करीब 20 साल पहले ही हो चुका था। जज शिवपाल के दो बेटे हैं और नूतन का एक ही बेटा है। परिवार की सहमति होने के बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.