खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

BIG NEWS: खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Google Photo | अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। इतना की नहीं अक्षय कुमार ने कुछ दिनों से अपने संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना वायरस की जांच कराने के लिए अपील भी की है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा है कि, ''मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।'' उन्होंने आगे लिखा, ''सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।''

आपको बता दें कि अक्षय कुमार से पहले काफी बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी है। भारत में सबसे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री की कनिका कपूर कोरोना संक्रमण का शिकार हुई थी। उस समय यह काफी चर्चा का विषय बन गया था। इस मामले में कनिका कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी हुआ था। कनिका कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और अनुपम खेर समेत काफी लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.