BIG NEWS: बिहार के कुख्यात माफिया और बाहुबली आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तिहाड़ जेल प्रशासन करा रहा था इलाज

बिहार के कुख्यात माफिया और बाहुबली आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तिहाड़ जेल प्रशासन करा रहा था इलाज

Tricity Today | नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत,

कोरोना ने अब बहुत विकराल रूप ले लिया है। उसने आम जनता से लेकर खास जनता तक को अपना शिकार बनाया है। अब बिहार के सिवान जिले से सांसद रहे नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन नहीं रहे। कोरोना ने उनकी जिंदगी छीन ली। संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल की ओर से बताया गया कि मोहम्मद शहाबुद्दीन का निधन हो गया है। वे एक आपराधिक मामले में तिहाड़ जेल लाए गए थे। कोरोना होने पर पिछले महीने यानी कि 21 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शहाबुद्दीन के कोरोना से निधन की खबर को तिहाड़ जेल प्रशासन ने आज कंफर्म कर  दिया है।  वे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज करवा रहे थे। शहाबुद्दीन को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी।और तिहाड़ जेल में ही बंद थे।

उनके बीते कल पर नजर डाले तो उनका जन्म 10 मई 1967 को बिहार में हुआ था। मोहम्मद शहाबुद्दीन का अपराध से बेहद गहरा नाता रहा था। वह राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख नेताओं में से एक रहे थे। राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते थे। 30 अगस्त 2017 को पटना उच्च न्यायालय ने सिवान हत्या के मामले में मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की सजा को बरकरार रखा था। इसके बाद वह लगातार जेल की सलाखों के पीछे रहे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.