फिल्म 'कल्कि' ने किया सनातन के मूल्यों से खिलवाड़, विवादों में फंसी मूवी

गाजियाबाद से आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान : फिल्म 'कल्कि' ने किया सनातन के मूल्यों से खिलवाड़, विवादों में फंसी मूवी

फिल्म 'कल्कि' ने किया सनातन के मूल्यों से खिलवाड़, विवादों में फंसी मूवी

Tricity Today | Acharya Pramaod Krishnam

 Ghaziabad News : बॉक्स आफिस पर धूम मचा रही फिल्म 'कल्कि 2898 AD' विवादों में फंसती नजर आ रही है। एक माह से भी कम समय में फिल्म 1000 करोड़ से ऊपर कलेक्शन कर चकी है। इसके फिल्मांकन पर कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कड़ी आपत्ति जाहिर की हैं। उनके गाजियाबाद कार्यालय से X पर जारी वीडियो में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि सनातन के मूल्यों से खिलवाड़ नहीं होने देंगे। भारत भावनाओं और संस्कृति का देश है। सनातन, संस्कृति, सभ्यता और संस्कार के साथ-साथ सनातन धर्म के शास्त्रों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

हमारी आस्था के केंद्र में हैं कल्कि भगवान
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि श्री कल्कि नारायण भगवान हमारी आस्था के केंद्र में हैं। यह फिल्म कल्कि भगवान के विषय में पुराणों में वर्णित फैक्ट्स के विरुद्ध जाती है। इस बात से हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। इसलिए हमारी कुछ आपत्तियां हैं, किसी भी कीमत पर सनातन धर्म और शास्त्रों से खिलाफ की अनुमति नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा है कि हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करना फिल्म मेकर्स का फैशन बन गया है। फिल्म मेंकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया है, उनके जवाब की प्रतिक्षा है। जवाब न मिलने पर अदालत जाएंगे, लेकिन आस्था से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।
 
संभल में अवतार लेंगे कल्कि भगवान
आचार्य श्री का कहना है श्री कल्कि नारायण भगवान के बारे में पुराणों में स्पष्ट वर्णन है। भगवान विष्णू कल्कि भगवान के रूप में संभल में अंतिम अवतार लेंगे। उसके बाद कोई अवतार नहीं होगा। पुराणों में कल्कि भगवान के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है, उसी के आधार पर भगवान कल्कि के अवतार लेने से पूर्व संभल में कल्कि धाम की स्थापना की गई है। पिछले वर्ष 19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल्कि धाम का शिलान्यास किया है।

अधिवक्ता उज्जवल आनंद शर्मा ने भेजा है लीगल नोटिस
नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के निर्माताओं को कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की ओर से उनके अधिवक्ता उज्जवल आनंद शर्मा ने फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजा है। X पर वायरल नोटिस में Vyjayanthi Entertainments and Properties Pvt. Ltd. और Vyjayanthi Movies  को पार्टी बनाया गया है। नोटिस के जरिए फिल्म मेकर्स को जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है।

अन्य खबरे