बड़ी खबर : पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल हुई कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की सुरक्षित रहने की अपील

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल हुई कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की सुरक्षित रहने की अपील

Google Image | हरसिमरत कौर बादल

पंजाब के पूर्व डिप्टी ​सीएम की पत्नी और अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। शुक्रवार को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद ही इस बारे में सबको बताया। हरसिमरत कौर के अलावा काफी नेता भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है।

हरसिमरत ने लिखा है कि "हल्के लक्षणों के साथ मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस वजह से मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। मेरा अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह है कि वे भी कोरोना का टेस्ट करवाएं।" हरसिमरत कौर के मुताबिक, वे घर पर सभी आवश्यक सावधानी बरत रही हैं और उन्होंने उन सभी लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने के लिए कहा है, जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए थे। 

उन्होंने कहा कि "मैं उन सभी से अनुरोध करूंगी, जो मुझसे संपर्क में रहे। राज्य की बात की जाए तो पंजाब में भी तेजी से संक्रमण फैल रहा है। यहां वायरस के संक्रमण के रिकॉर्ड 3500 से अधिक मामले एक दिन में सामने आए। सक्रिय मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है। राज्य के 22 जिलों में यह संख्या बढ़कर 28,000 के पार पहुंच गई है। वहीं, इसी अप्रैल में ही पिछले 9 दिनों में यहां अस्पतालों में संक्रमितों की संख्या में 50 प्रतिशत तक का इजाफा हुआ है। अब आगे संख्या और बढ़ने के आसार दिख रहे है।

आपको बता दें कि हरसिमरत कौर ने ही सबसे पहले केंद्र सरकार के तीन कृषि कानून का विरोध किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया था। हरसिमरत कौर के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद पूरे देश में तीन कृषि कानून का विरोध होने लगा, आज देश के करोड़ों किसान इस केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन किसान कानून का विरोध कर रहे है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.