भाजपा में कदम रखते ही जितिन प्रसाद का राहुल गांधी पर वार, कहा- अपनों के ही न आएं काम तो कैसी राजनीति

बड़ी खबर : भाजपा में कदम रखते ही जितिन प्रसाद का राहुल गांधी पर वार, कहा- अपनों के ही न आएं काम तो कैसी राजनीति

भाजपा में कदम रखते ही जितिन प्रसाद का राहुल गांधी पर वार, कहा- अपनों के ही न आएं काम तो कैसी राजनीति

Tricity Today | जितिन प्रसाद और राहुल गांधी

भाजपा में कदम रखते ही जितिन प्रसाद का राहुल गांधी पर वार, कहा- अपनों के ही न आएं काम तो कैसी राजनीति पूर्व केंद्रीय मंत्री और राहुल गांधी के सबसे करीबी कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बुधवार को कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा में आते ही जितिन प्रसाद ने राहुल गांधी पर रानीतिक वार करना शुरू कर दिया चाहिए। जितिन प्रसाद ने कहा, "मैं जिस दल में था, वहां मुझे महसूस होने लगा था कि यदि आप अपने लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते तो फिर राजनीति में रहने का ही क्या औचित्य है। देश, प्रदेश या फिर जिला स्तर की बात हो, यदि आप अपने लोगों के लिए काम नहीं कर सकते तो फिर क्या फायदा है। मैं कांग्रेस पार्टी में यह काम नहीं कर पा रहा था। मेरा काम बोलेगा।"



जितिन प्रसाद कहा कि "बीजेपी के अलावा अन्य सभी दल अब व्यक्ति या क्षेत्र विशेष के ही होकर रह गए हैं। देशहित में यदि कोई पार्टी और नेता काम कर रहे हैं तो वे बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी हैं। मेरा कांग्रेस पार्टी से तीन पीढ़ियों का साथ रहा है और लंबे मंथन के बाद मैं बीजेपी में आया हूं। सवाल यह नहीं है कि मैं किस दल को छोड़कर आ रहा हूं। सवाल यह है कि मैं किस दल में और क्यों जा रहा हूं।" 

जितिन प्रसाद ने कहा कि "मैंने देश भर में लोगों की राय को समझते हुए यह जाना है कि बीजेपी ही सही मायनों में संस्थागत दल है। मैंने बीते 8 से 10 सालों में देश भर में घूमकर लोगों की राय लेकर यह जाना है कि यदि सही मायनों में कोई दल है तो वह भाजपा है। आज अन्य सभी दल व्यक्ति या फिर क्षेत्र विशेष के हो गए हैं। आज सीमाओं पर देश जिस तरह की चुनौती का सामना कर रहा है, उसमें बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी मजबूती के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि देशहित में यदि कोई नेता काम कर रहा है तो वह पीएम नरेंद्र मोदी हैं। वह नए भारत का जो निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे भी शामिल होने का मौका मिल रहा है, वह मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.