बापू की जयंती पर खादी भवन में 1.52 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री, नरेंद्र मोदी ने की सराहना 

Mahatma Gandhi Jayanti : बापू की जयंती पर खादी भवन में 1.52 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री, नरेंद्र मोदी ने की सराहना 

बापू की जयंती पर खादी भवन में 1.52 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री, नरेंद्र मोदी ने की सराहना 

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida Desk : भारत के राष्ट्रीयपिता महात्मा गांधी की जयंती पर कनॉट प्लेस में स्थित खादी भवन में रिकॉर्ड तोड़ बिक्री हुई है। एक दिन में 1.52 करोड़ रुपए के खादी के कपड़े की बिक्री हुई है। यह अपने आप में एक ऐतिहासिक चीज है। इसको लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है।
 
नरेंद्र मोदी ने की सराहना 
नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, "देशभर के हमारे परिवारजनों ने खादी की खरीदारी का जो नया रिकॉर्ड बनाया है, उससे पता चलता है कि यह किस प्रकार जनभावना का एक सशक्त प्रतीक बन गई है। मुझे विश्वास है कि खादी के प्रति यह लगाव नित-नए रिकॉर्ड बनाता रहेगा, जिससे आत्मनिर्भर भारत के विजन को नया बल मिलेगा।"

खादी इंडिया ने ट्वीट किया
वहीं, खादी इंडिया ने ट्वीट करते हुए कहा, "लोकल के लिए वोकल हुए भारतवासी, घर-घर से खादी को प्यार मिल रहा है। पूज्य बापू की विरासत खादी के संरक्षक और ‘नए भारत की आधुनिक खादी’ के शिल्पकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 सितंबर को ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों से ‘गांधी जयंती’ पर खादी खरीदने की अपील की थी। परिणामस्वरूप खादी के इतिहास में पहली बार दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ‘खादी भवन’ में एक दिन में रिकॉर्ड 1.52 करोड़ रुपए की बिक्री हुई है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.