पालतू कुत्ते ने काटा डिलीवरी बॉय का प्राइवेट पार्ट, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

VIDEO : पालतू कुत्ते ने काटा डिलीवरी बॉय का प्राइवेट पार्ट, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

पालतू कुत्ते ने काटा डिलीवरी बॉय का प्राइवेट पार्ट, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

Tricity Today | पालतू कुत्ते ने काटा डिलीवरी बॉय का प्राइवेट पार्ट

Viral Video : इस समय कुत्तों का आतंक सबसे ज्यादा बढ़ता जा रहा है। आए दिन खतरनाक कुत्ते मासूम बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्गों तक हमला कर रहे हैं। हालत यह हो जाती है कि लोगों को अस्पताल में एडमिट होना पड़ता है। गुरुवार को ही दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद जनपद में एक पिटबुल डॉग ने 10 साल के बच्चे का जबड़ा फाड़ दिया था। जिसमें बच्चे के चेहरे पर 150 टांके आए हैं। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी काफी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। 
लिफ्ट के पास डॉग ने डिलीवरी बॉय पर बोला हमला
सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि एक हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट के पास पालतू कुत्ते ने फूड डिलीवरी कंपनी जमेटो में काम करने वाले युवक पर हमला बोल दिया। कुत्ते ने डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया है। जिसकी वजह से डिलीवरी ब्वॉय का प्राइवेट पार्ट पर बहुत गहरी चोट आई है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

डिलीवरी बॉय का प्राइवेट पार्ट खून से लथपथ हुआ
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है। उसमें दिख रहा है कि फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो में काम करने वाला युवक लिफ्ट से बाहर निकलता है। इतने में एक व्यक्ति अपना पालतू कुत्ता लेकर लिफ्ट की तरह बढ़ता है। अभी जोमैटो कंपनी में काम करने वाले लड़का कुत्ते से बचते हुए पीछे हटता है, लेकिन फिर भी डॉग डिलीवरी ब्वॉय युवक के ऊपर हमला कर देता है। डॉग अचानक से डिलीवरी ब्वॉय के प्राइवेट पार्ट को पकड़ लेता है। इस घटना में डिलीवरी ब्वॉय के प्राइवेट पार्ट को बहुत गहरी चोट आई है। यह पूरी घटना मुंबई की बताई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.