राहुल गांधी ने मोदी और अखिलेश यादव ने योगी पर हमला किया, बोले- 'केवल झूठ के सहारे कोरोना से लड़ने की कोशिश'

सवाल : राहुल गांधी ने मोदी और अखिलेश यादव ने योगी पर हमला किया, बोले- 'केवल झूठ के सहारे कोरोना से लड़ने की कोशिश'

राहुल गांधी ने मोदी और अखिलेश यादव ने योगी पर हमला किया, बोले- 'केवल झूठ के सहारे कोरोना से लड़ने की कोशिश'

Tricity Today | राहुल गांधी और अखिलेश यादव

राहुल गांधी ने मोदी और अखिलेश यादव ने योगी पर हमला किया, बोले- 'केवल झूठ के सहारे कोरोना से लड़ने की कोशिश' कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में कहर बनकर टूट रही है। इस बीच दो प्रमुख विपक्षी नेताओं ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। कोरोना वायरस से लड़ने के इंतजामों को लेकर नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सरकार पर सवाल उठाए हैं। बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने उस खबर को लेकर केंद्र पर निशाना साधा जिसमें कहा गया है कि मोदी सरकार सकारात्मक बातें करने पर जोर देगी। दूसरी ओर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी की योगी सरकार (Yogi Adityanath) पर कोविड को लेकर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्वीट में एक खबर का स्क्रीन शॉट शेयर किया। इस खबर के मुताबिक केंद्र सरकार कोरोना वायरस को लेकर अब सकारात्मक बातें करने पर जोर देगी और डेली बुलेटिन में कोरोना के पॉ़जिटिव मामलों की बजाय नेगेटिव की संख्या बताई जाएगी। इस खबर को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, "सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों और उन परिवारों के साथ मजाक है। जिन्होंने अपनों को खोया है। लोग ऑक्सीजन, अस्पताल और दवा की कमी झेल रहे हैं। रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।'

दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर कोविड को लेकर निशाना साधा है। अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा सरकार अपनी नाकामी छ‍िपाने के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहरा रही है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार के समय प्रदेश में बनी स्‍वास्‍थ्‍य और अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवास‍ियों की जान बचाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि सियासी दोषारोपण की बजाए भाजपा को जनहित में काम करना चाहिए।

अखि‍लेश यादव ने बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा, "प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतजाम करे। अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है। अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे।"

अभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल यानी मंगलवार को अपने ट्वीट में बिना नाम लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा था। उन्होंने ये लिखा था, "प्रदेश के एक पूर्व मुख्यमंत्री ने यह कहकर कि यह भाजपा की वैक्सीन है और वह वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, जनता को गुमराह करने व कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई को कमजोर करने का कुप्रयास किया। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि कोविड के विरुद्ध इस युद्ध में हम सब मिलकर शीघ्र विजयी होंगे।"

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.