अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत, एम्स अस्पताल में था भर्ती, जानें इस खबर की सच्चाई

बड़ी खबर : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत, एम्स अस्पताल में था भर्ती, जानें इस खबर की सच्चाई

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत, एम्स अस्पताल में था भर्ती, जानें इस खबर की सच्चाई

Tricity Today | अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को पिछले दिनों कोविड संक्रमण से इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छोटा राजन को तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान कोरोना हो गया था। अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। लेकिन एम्स प्रशासन ने अंडरवर्ल्ड डॉन की मौत को खबरों को अफवाह बताया है। एम्स की तरफ से कहा गया है कि छोटा राजन कोरोना संक्रमित है और उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। उसके मौत की सारी खबरेंं महज अफवाह हैं। 

दरअसल शुक्रवार की दोपहर अचानक ऐसी खबरें शुरू हो गईं, जिनमें दावा किया जा रहा था कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत हो गई। कई बड़े मीडिया हाऊस ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित-प्रसारण किया। लेकिन शाम होते-होते दिल्ली एम्स ने यह स्पष्ट कर दिया कि डॉन अभी जीवित है। उसकी मौत की खबरें निराधार हैं। वह कोरोना से संक्रमित है और उसका उपचार किया जा रहा है।

छोटा राजन पर अपहरण और हत्या के कई मामलों समेत 70 से अधिक केस दर्ज थे। उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। हालांकि पिछले दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया था।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.