कैलाश अस्पताल में बनेगा 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड

कैलाश अस्पताल में बनेगा 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड

कैलाश अस्पताल में बनेगा 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड

Tricity Today | 100 bed isolation ward to be built in Kailash Hospital

कोरोना से निपटने के लिए प्रशासन अपनी तैयारी को और पुख्ता करने में जुटा है। शारदा अस्पताल के बाद अब कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया जाएगा। बुधवार को कैलाश अस्पताल समूह ने इसका सहमति पत्र डीएम सुहास एल वाई, कोरोना के कामों के जनपद प्रभारी नरेंद्र भूषण व पुलिस आयुक्त आलोक सिंह को सौंप दिया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस अस्पताल का दौरा किया है।

कोरोना बीमारी से लड़ने के लिए शासन और प्रशासन पहले से ही तैयारी करने में लगा है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए विशेष रूप से अस्पतालों को तैयार कराया जा रहा है। बुधवार को कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा की ओर से नेचुरोपैथी सेंटर में स्थित 100 बेड वाले अस्पताल को जिला प्रशासन को सौंप दिया है। इसमें कोरोना पाजिटिव मरीजों का इलाज किया जा सकेगा। सहमति पत्र देने के सयम सांसद डॉ. महेश शर्मा भी मौजूद रहे। 

जनपद के प्रभारी एवं ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने कहा कि 100 बेड के आइसोलेशन वार्ड के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दौरा किया है। टीम जो भी सुविधाएं और चाहेगी उसे पूरा किया जाएगा। डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि इस सेंटर का पूरा खर्च कैलाश अस्पताल उठाएगा। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.