Greater Noida: कर्फ्यू में बिना मास्क घूमने वाले 12 लोग गिरफ्तार

Updated Jun 30, 2020 21:34:17 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर एरिया में कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क लागाये घूमने वाले 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हिदायत देने के बाद...

Greater Noida: कर्फ्यू में बिना मास्क घूमने वाले 12 लोग गिरफ्तार
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर एरिया में कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क लागाये घूमने वाले 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हिदायत देने के बाद निजी मुचलका भरकर छोड दिया गया है। गौतम बुध नगर में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। जिसके बाद गौतम बुध नगर पुलिस ने एक बार फिर कर फिर से जुड़े नियमों को सख्त कर दिया है।

एसओ बादलपुर पटनीश कुमार ने बताया कि सोमवार की रात कफ्यू के दौरान अलग-अलग जगह पर 12 लोगों को घूमता हुआ पाया गया। यह लोग मास्क लगाए हुए नहीं थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे। सभी लोगों को रोककर पूछताछ की गई। मास्क नहीं लगाने की वजह पूछी गई। इन सभी 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। बादलपुर थाने ले जाकर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी गई। इसके बाद सभी को निजी मुचलका पर रिहा कर दिया गया है।

एसएचओ ने कहा कि यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। रोज रात 8:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक कर्फ्यू के नियम लागू रहेंगे। इस दौरान कर्फ्यू तोड़कर बिना वजह घर से बाहर निकलने वाले लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Noida Police, Gautam Buddh Nagar Curfew, Noida Cerfew, Greater Noida Police, Greater Noida Chackpoint, Curfew in Noida