उन्नाव और कठुआ दुष्कर्म में जावेद अख्तर ने जताया शोक

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

भारतीय फ़िल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता जावेद अख्तर ने कठुआ और उन्नाव में हुई दुष्कर्म की घटनाओं पर शोक जताते हुए आरोपी के खिलाफ दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। 

Photo Credit: 

भारतीय फ़िल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता जावेद अख्तर ने कठुआ और उन्नाव में हुई दुष्कर्म की घटनाओं पर शोक जताते हुए आरोपी के खिलाफ दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

17 जनवरी को जम्मू के कठुआ जिले में घोड़े चराते हुए एक आठ वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ था, जानकारी के अनुसार बच्ची एक सप्ताह पहले से लापता थी। उसे एक मंदिर में नशे की हालत में बंधक बनाकर रखा गया और सामूहिक दुष्कर्म करके हत्या कर दी गई थी। 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भाजपा विधायक और अन्य पर लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है, अपने साथ हुए अपराध के मुद्दे को उठाने के लिए लड़की ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश की, उसके पिता को पुलिस ने उठा लिया, आरोप है कि उनकी बर्बर तरीके से पिटाई की गई और हिरासत में ही उनकी मौत हो गई.

जावेद अख्तर ने कहा, "जो भी महिलाओं के लिए न्याय चाहते हैं, उन्हें आगे आकर उन्नाव और कठुआ में दुष्कर्म करने वालों और उनको बचाने वालों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए."