गुर्जर, जाट, ब्राह्मण वाहन की नम्बर प्लेट पर लिखा तो कटेगा चलान

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने उन वाहनो के खिलाफ कार्रवाई की है जो कार व बाइक की नंबर प्लेट पर जाति नामक शब्द लिखकर क्षेत्र में दबंगई दिखाते थे।

गुर्जर, जाट, ब्राह्मण वाहन की नम्बर प्लेट पर लिखा तो कटेगा चलान
Photo Credit: 

Noida- नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन-7 के अंतर्गत कार व बाइक की नम्बर प्लेट के साथ छेडछाड करने पर 1457 वाहनों पर कार्रवाई की।

ऑपरेशन क्लीन-7 के अंतर्गत सड़क पर मनमानी करने वाले व वाहनों की नम्बरप्लेट पर गुर्जर, जाट, ब्राह्मण जैसे आदि दबंगई शब्द लिखने पर कार्रवाई करते हुए वाहन सीज या चालान काटे। इस ऑपरेशन के अंतर्गत पुलिस ने 1457 वाहनो के खिलाफ कार्रवाई की।

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने उन वाहनो के खिलाफ कार्रवाई की है जो कार व बाइक की नंबर प्लेट पर जाति नामक शब्द लिखकर क्षेत्र में दबंगई दिखाते थे।

यह अभियान नोएडा व ग्रेटर लगभग 14 घंटे चला, यह अभियान नोएडा व ग्रेटर नोएडा में चैराहे, ट्रैफिक लाइट जैसे स्थानों पर चला, इस अभियान में नगर क्षेत्र में 62 वाहन सीज व 561 का चालान काटे। ग्रामीण क्षेत्र में 37 वाहन सीज व 295 का चालान काटे। वही ट्रैफिक पुलिस ने 601 वाहनों के चालान व 99 वाहनो को सीज किया। पुलिस के इस ऑपरेशन क्लीन -7 के अंतर्गत क्षेत्र की सड़कों पर दबंगई करने, लोगो को डराने, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने व कानून के खिलाफ चलने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई करना है।
 

Noida Police, Greater Noida Police, SSP Vabhav Krishan, Noida Traffic Police, Gurjjar, Jaat, Brahman