15 साल की लड़की को ऑफिस में बंद कर प्रोपर्टी डीलर ने रेप किया

15 साल की लड़की को ऑफिस में बंद कर प्रोपर्टी डीलर ने रेप किया

15 साल की लड़की को ऑफिस में बंद कर प्रोपर्टी डीलर ने रेप किया

Tricity Today |

बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरौला गांव में प्रोपट्री डीलर ने नाबालिग को ऑफिस में बद करके उसके साथ दुष्कर्म किया है। 

पीडिता ने बताया कि, उसको फोन करके गाजियाबाद से किराये पर रूम दिलाने के लिए बुलाया था। रूम दिखाने के बाद उसे चाय के साथ मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया उससे  नशा करा दिया। विरोध करने पर उसके साथ मार पीट व शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद कविनगर एरिया के बम्हेटा गांव में किराये पर रहने वाली 15 वर्षिय नाबालिग किशोरी को छपरौला में प्रोपट्री डीलर का धंधा करने वाले धर्मेंद्र त्यागी ने बुधवार की शाम 4 बजे फोन करके छपरौला में किराये पर रूम दिखाने के लिए बुला लिया। 

पीडिता के आने पर उसे गांव में रूम दिखाया रूम उसको पसंद आ गया। उसके बाद ऑफिस पर साथ लेकर आया और रूम के रेंट पर चर्चा की। इसी बीच उसे चाय व मिठाई खिलाई आरोप है मिठाई मे नशीला पदार्थ होने से उसे नशा हो गया। उसके बाद आरोपी ने ऑफिस के अंदर वाले हिस्सा ले जाकर उसके साथ रेप किया। 

पीडिता के विरोध करने पर उसके साथ मार पीट की पुलिस में शिकायत करने पर परिवर सहित जान से मारने की धमकी देकर उसे भगा दिया। पीडिता ने आरोप लगाते हुए 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुचने पर आरोपी ऑफिस बंद करके फरार हो गया। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट कर ली।
बादलपुर कोतवाली के प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि पीडिता की रिपोर्ट कर ली गयी। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। कोर्ट में ब्यान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.