लापता डॉगी को ढूंढने के लिए महिला ने दांव पर लगा दी नौकरी

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

ग्रेटर कैलाश इलाके की रहने वाली प्रज्ञा मिश्रा उत्तराखंड स्थित एक संस्था में रीजनल डायरेक्टर हैं। उन्हें पशु-पक्षियों से बेहद लगाव है। अब तक वह सैकड़ों डॉगी को सड़क से उठाकर अडॉप्ट करा चुकी हैं। महिला ने बताया कि 28 मई को उन्हें देसी नस्ल की एक डॉगी दिल्ली में लावारिस हालत में मिली थी। 

Photo Credit: 

दिल्ली की प्रज्ञा मिश्रा अपने लापता डॉगी की तलाश में दो हजार किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर चुकी हैं। प्रज्ञा ने सड़क से उठाकर  कुकी नाम की डॉगी को नोएडा के एक शेल्टर होम को सौंपा था। शेल्टर होम से डॉगी गायब हो गई है। महिला ने डॉगी की तलाश शुरू की है। खोजबीन में वक्त जाने की वजह से महिला की नौकरी तक दांव पर है।
 
साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके की रहने वाली प्रज्ञा मिश्रा उत्तराखंड स्थित एक संस्था में रीजनल डायरेक्टर हैं। उन्हें पशु-पक्षियों से बेहद लगाव है। अब तक वह सैकड़ों डॉगी को सड़क से उठाकर अडॉप्ट करा चुकी हैं। महिला ने बताया कि 28 मई को उन्हें देसी नस्ल की एक डॉगी दिल्ली में लावारिस हालत में मिली थी। 

वह उसे वहां से उठाकर नोएडा के सेक्टर-154 स्थित एक शेल्टर होम लाईं थी। 01 जुलाई को शेल्टर होम से बताया गया कि कुकी भाग गई है। प्रज्ञा ने बताया कि वह उत्तराखंड से नोएडा पहुंची। 6 जुलाई से लगातार वह उसकी तलाश में जुटी है। महिला ने सोशल मीडिया पर डॉगी की तलाश में जानकारी शेयर की है। इतना ही नहीं डॉगी को ढूंढने वाले को दस हजार रुपए देने की घोषणा की है। महिला  का आरोप है कि पुलिस और कुकी को रखने वाले शेल्टर संचालक कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। जबकि उल्टा उन्हें धमकी तक दी जा रही है।

Chayyanika Nigam, Journalist, Mail Today, Press, Dog, Break the Job