DELHI: गलत बस में बैठने पर चालक ने यात्री का हाथ तोड़ा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

बस लोधी रोड से दयाल सिंह कॉलेज की तरफ जाने के लिए मुड़ी तो दीपक को गलत बस में बैठने का एहसास हुआ, उसने शोर मचाकर बस रूकवा दी। बस चालक रवि कुमार ने दीपक को उतार दिया, इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि चालक ने दीपक पर लोहे की रोड से हमला कर दिया।

Photo Credit: 

दिल्ली के लोधी कॉलोनी इलाके से एक बहुत ही अजीब सा मामला सामने आया हैं जहां एक यात्री के गलत बस में बैठने पर बस चालक ने उस यात्री तोड दिया। रास्तें मे जा रहे दुसरे युवक ने यात्री की चीख की आवाज सुनकर जान बचाई।

दिल्ली के दक्षिणपुरी निवासी दीपक शर्मा (24) खान मार्केट स्थित एक कैफे में काम करता है। 15 जुलाई की रात करीब साढ़े 9 बजे वह घर जाने के लिए महर्षि रमन मार्ग बिजलीघर के पास बस का इंतजार कर रहा था। रात साढ़े 10 बजे दीपक शर्मा ने जा रही एक क्लस्टर बस को रूकवाकर उसमें बैठ गया,

जैसे ही बस लोधी रोड से दयाल सिंह कॉलेज की तरफ जाने के लिए मुड़ी तो दीपक को गलत बस में बैठने का एहसास हुआ, उसने शोर मचाकर बस रूकवा दी। बस चालक रवि कुमार ने दीपक को उतार दिया, इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि चालक ने दीपक पर लोहे की रोड से हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि बस सुनहरी डिपो की है। लोधी कॉलोनी कोतवाली ने दीपक की एफआईआर पर चालक रवि कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

Delhi Bus Service, DTC, DTC Bus, DTC Passenger, DTC Driver, Government of Delhi, Delhi Road, Delhi Police