16 साल की टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

Updated Jun 26, 2020 13:51:57 IST | Upasna Kashyap

टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ ने बीती रात को दिल्ली में स्थित अपने आवास पर 16 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। उनके शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट....

16 साल की टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड
Photo Credit:  Tricity Today
Siya Kakkar

टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ ने बीती रात को दिल्ली में स्थित अपने आवास पर 16 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। उनके शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उनके इस कदम से पूरा भारत हैरान हो गया है। सिया कक्कड़ के आत्महत्या की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, सिया कक्कड़ ने बीती रात को अपने मैनेजर अर्जुन के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी। जिसमें सिया कक्कड़ ने काफी अच्छी तरीके से मैनेजर अर्जुन से बात की थी। अर्जुन ने बताया कि, सिया कक्कड़ बात करते समय बिल्कुल ठीक थी। वह अपनी बातों से बिल्कुल भी परेशान नहीं लग रही थी। उन्होंने प्रोजेक्ट को लेकर अच्छी तरह बात की थी।

सिया कक्कड़ के इस कदम से लोग काफी हैरान हो गए हैं। आपको बता दें कि सिया कक्कड़ टिकटोक ही नहीं बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थी। वह अपनी नई नई वीडियो टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी थी। उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स थे। सिया कक्कड़ दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती थी। उनके काफी सारे दोस्त भी थे। सिया कक्कड़ हर महीना लाखों रुपए कमाती थी। फिलहाल पुलिस उनके इस कदम को लेकर काफी गंभीरता से जांच कर रही है।

Tiktok Star Siya Kakkar committed suicide, Siya Kakkar, Tiktok Star, Tiktok, Delhi Police