धारा 370 हटाने पर एक्टिव सिटीजन टीम ने जश्न मनाकर मिठाई खिलाई

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने के बाद आज एक्टिव सिटीजन टीम ने ग्रेटर नोएडा में जश्न मनाया गया, इस दौरान मार्किट में आये लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कर और गले लग कर ख़ुशी का इज़हार किया। 

धारा 370 हटाने पर एक्टिव सिटीजन टीम ने जश्न मनाकर मिठाई खिलाई
Photo Credit: 

Greater Noida: केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने के बाद आज एक्टिव सिटीजन टीम ने ग्रेटर नोएडा में जश्न मनाया गया, इस दौरान मार्किट में आये लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कर और गले लग कर ख़ुशी का इज़हार किया। 

एक्टिव सिटीजन टीम के हरेंद्र भाटी ने बताया की, आज भारत देश वाकई में एक और अखंड हुआ है अब बस इंतज़ार है पाकिस्तान में भारत का तिरंगा फहराने का, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का बार बार धन्यवाद।

सरकार का यह निर्णय स्वागत योग्य है देश की अखंडता के लिए यह अति आवश्यक था ,सरकार का यह अति साहसिक निर्णय है ,सरकार व समस्त देशवासियों को इसके लिये बधाई।

इस अवसर पर एक्टिव सिटीजन टीम ने मिठाई बांटकर खुशी का इज़हार किया तथा सरकार के इस कदम का स्वागत किया। इस मौक़े पर सरदार मनजीत सिह, हरेंद्र भाटी, योगेश भाटी, प्रमेन्द्र  नागर, योगेन्द्र भाटी, मुकुल गोयल, वीर सिह रजावत, सतीश गोयल, रोताश सिंहल, सुनील कुमार आदि लोग मौजूद रहे। 

Article 370, Active Citizen Team, Greater Noida, Noida, Article 370 Removed Jammu & Kashmir, Jammu & Kashmir, BJP Govt.