गाजियाबाद: 19 युवक होटल में पार्टी करते हुए पकड़े, अश्लीलता के लिए 5 युवतियां और ड्रग्स भी मिला

गाजियाबाद: 19 युवक होटल में पार्टी करते हुए पकड़े, अश्लीलता के लिए 5 युवतियां और ड्रग्स भी मिला

गाजियाबाद: 19 युवक होटल में पार्टी करते हुए पकड़े, अश्लीलता के लिए 5 युवतियां और ड्रग्स भी मिला

Google Image | 19 युवक होटल में पार्टी करते हुए पकड़े

साहिबाबाद क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्रनगर स्थित मदर डेयरी के सामने ओयो होटल में बगैर अनुमति पार्टी कर रहे 19 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साहिबाबाद सीओ एएसपी केशव कुमार ने बताया कि कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करते हुए बगैर अनुमति होटल में पार्टी की जा रही थी। गुरूवार की रात में पार्टी की गई थी। 

हैरानी की बात यह भी है कि इस दौरान यहां पर शराब परोसने के लिए 5 युवतियां बुलाई गईं थीं। सीओ ने बताया कि शुक्रवार को करीब सवा दो बजे मुखबिर की सूचना पर साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल शाही ने दारोगा रविंद्र सिंह, अभिनव कुमार, रामवीर सिंह ने टीम के साथ होटल पर छापा मारकर गिरफ्तार किया। 19 युवकों और मौके से पांच युवतियां भी पकड़ी गई हैं। 

पुलिस की जांच में आया है कि उन्हें पार्टी में शराब परोसने के लिए बुलाया गया था। रात में कफ्र्यू के दौरान होटल में पार्टी चलने की सूचना को पुलिस ने गंभीरता से लिया। पुलिस टीम ने होटल में छापा मारा। होटल में 19 युवक पकड़े गए। मौके से पांच युवतियां भी मिलीं। शराब, मौज-मस्ती के सामान बरामद हुए हैं। पुलिस सभी को लेकर साहिबाबाद थाना पहुंची। 

साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही ने बताया कि मौके से कड़ाई से पूछताछ करने पर भूपेंद्र ने बताया कि हम लोग पार्टी करने के लिए आए थे। हुक्का, तंबाकू, स्मोकर कॉयल आदि साथ लेकर आए थे। वहीं, शराब और बीयर को होटल के मैनेजर से खरीदा था। होटल मैनेजर हैदर चौधरी पुत्र शराफत चौधरी निवासी इस्लामनगर से लाइसेंस के बारे में पूछा गया तो वह लाइसेंस नहीं दिखा पाया। इसके खिलाफ सिगरेट, तंबाकू उत्पाद अधिनियम, आबकारी अधिनियम के तहत दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। 

गिरफ्तार किए गए 19 युवकों में भूपेंद्र पुत्र कुंवरपाल, उस्मान अंसारी, अजहरूदीन, मोहम्मद आरिफ, अशफाक, शरीफ अहमद, मोहम्मद सलीम, राजीव, मोनू, संतकुमार, अविनेश, रवि कुमार, इमरान, आसिफ, गुलजार, बब्लू, फरियाद बेग, असलम अली, मैनेजर हैदर चौधरी निवासी इस्लाम नगर एवं दिल्ली के करावलनगर, दयालपुर के रहने वाले है। पुलिस ने इनके पास से 4 हुक्का चिलम, तीन पैकेट स्मोकर कॉयल, चार पैकेट तंबाकू, मसाला, सिल्वर फाल पेपर, चिमटी, लाइटर,10 बोतल बीयर, तीन खाली बोतल, 21 बोतल बीयर और छह बोतल बीयर यूपी मार्का खाली बरामद की गई। पांच युवतियां भी मिली हैं। मामले की जांच की जा रही है। होटल में जुआ व अश्लीलता की बात भी सामने आ रही हैं। 

युवतियों से अश्लील हरकतें कराई जा रही थीं। ड्रग्स भी मिला है। होटल का प्रबंधक भी गिरफ्तार किया गया हैं। इससे पहले 1 अगस्त को भी लॉकडाउन होने के बावजूद सिहानी गेट थाना क्षेत्र के न्यू आर्य नगर में निमार्णाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में भी हुक्का-बीयर पार्टी करते हुए पुलिस ने छापा मारकर 31 युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर उनके 13 दोपहिया वाहन भी जब्त किए थे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.