Greno West: साइट के बाहर खड़ी बिल्डर की कार तोड़ी, सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो बाइक सवार

Greno West: साइट के बाहर खड़ी बिल्डर की कार तोड़ी, सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो बाइक सवार

Greno West: साइट के बाहर खड़ी बिल्डर की कार तोड़ी, सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो बाइक सवार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

आराध्यम ग्रुप की निर्माणाधीन साइट पर यह वारदात हुई हैgangaपास की सोसाइटी कर सीसीटीवी में बाइक सवार युवक कैदgangaबिल्डर पर एक साल पहले हो चुकी है फायरिंग, दहशत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बुधवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई है। इस वारदात में बाइक सवार दो युवकों ने बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर पहुंचकर बाहर खड़ी उसकी ऑडी कार में तोड़फोड़ की है। यह दोनों युवक पास की एक हाउसिंग सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों में वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी और बिल्डर का कहना है कि उस पर एक साल पहले भी जानलेवा हमला किया गया था। वह सुरक्षा चाहता है। हालांकि, सवाल यह भी उठ रहा है कि जब उसे जान का खतरा है तो उसने अपनी कंस्ट्रक्शन साइट पर सीसीटीवी कैमरे क्यों नहीं लगा कर रखे हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थानाक्षेत्र में आराध्यम ग्रुप की निर्माणाधीन साइट है। साइट के बाहर खड़ी बिल्डर की ऑडी कार को कुछ लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के वक्त बिल्डर अपनी साइट देखने के लिए भीतर गया था। निर्माणाधीन साइट के पास एक हाउसिंग सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार दो युवक कार के आसपास देखे गए हैं। बिल्डर पर एक साल पहले भी फायरिंग हो चुकी है। इस घटना की शिकायत बिल्डर ने थाने में लिखित शिकायत देकर की है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के रहने वाले अक्षय त्यागी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आईबीएम कंपनी के पीछे निर्माण करवा रहे हैं। अक्षय ने बताया कि बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे उन्होंने अपनी ऑडी क्यू-3 कार साइट के बाहर खड़ी की थी। वह अपनी साइट पर निर्माण कार्य देखने के लिए चले गए। इसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश थमने के इंतजार में वह भीतर ही रहे। अक्षय त्यागी का कहना है कि बारिश थमने के बाद जब वह कार के पास पहुंचे तो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थी। 

अक्षय ने बताया कि उन्होंने निर्माणाधीन साइट के पास बनी नोवा ग्रीन सोसाइटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। उसमें बाइक सवार दो युवक कार के पास दिखाई दिए। जिसमें एक व्यक्ति बाइक पर बैठा है, जबकि दूसरा बाइक के ऊपर खड़ा है। कयास लगाया जा रहा है कि इन दोनों युवकों ने ही कार को क्षतिग्रस्त किया है। हालांकि, दोनों युवकों को सीधे-सीधे कार में तोड़फोड़ करते नहीं देखा गया है। अक्षय ने बताया कि करीब एक साल पहले उन पर फायरिंग भी की जा चुकी है। जिसका मामला विचाराधीन है। इस घटना से बिल्डर दहशतजदा है। फिलहाल अक्षय त्यागी ने इस वारदात के बारे में लिखित शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस को दे दी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बिसरख कोतवाली के इंस्पेक्टर मुनीश चौहान का कहना है कि मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। बिल्डर की साइट पर जहां वारदात हुई है, उसके पास ही नोवा ग्रीन हाउसिंग सोसायटी है। नोवा ग्रीन हाउसिंग सोसायटी की सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर जांच पड़ताल की गई है। जिन दो युवकों पर शक जताया जा रहा है उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.