गौतम बुद्ध नगर में 2 और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए

गौतम बुद्ध नगर में 2 और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए

गौतम बुद्ध नगर में 2 और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए

Tricity Today | गौतम बुद्ध नगर में 2 और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) से गुरुवार को कोरोना संक्रमित दो और मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच गए। अब तक यहां से 35 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अभी आइसोलेशन वार्ड में 3 मरीजों का इलाज चल रहा है। मरीजों से घर पर 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने के लिए कहा है।

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित सुनीता वाधवा और विकास उनियाल को भर्ती कराया गया था। जिम्स के आइसोलेशन वार्ड में इनका इलाज चल रहा था। डिस्चार्ज से पहले इन मरीजों की दो बार जांच कराई गई। जांच में दोनों रिपोर्ट निगेटिव आईं। इसके बाद गुरुवार को दोनों को घर भेजा गया। डॉक्टरों की टीम ने ताली बजाकर दोनों को अस्पताल से विदाई दी। जिम्स के डायरेक्टर डॉ. (ब्रिगेडियर) डॉ. राकेश गुप्ता ने बताया कि यहां से अब तक 35 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अभी आइसोलेशन वार्ड में 3 मरीज भर्ती हैं। इनका इलाज चल रहा है। इस मौके पर अस्पताल की सीएमएस डॉ. शिखा सेठ, वार्ड के प्रभारी डॉ. सौरभ श्रीवास्तव, डॉ. रश्मि उपाध्याय, डॉ. अनुराग श्रीवास्तव समेत तमाम स्टाफ मौजूद रहा।

जिम्स में कोरोना के संदिग्ध मरीजों के नमूने लिए जाते हैं। गुरुवार को जिम्स की टीम ने 16 नमूने लिए। इन नमूनों की जांच अस्पताल की लैब में होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.