COVID-19: गाजियाबाद में 2 और लोग चपेट में आए, नोएडा से पहुंचा संक्रमण

Updated Mar 26, 2020 21:26:32 IST | Tricity Reporter

गाजियाबाद से बड़ी खबर आ रही है। गाजियाबाद के दो और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अब जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5 हो गई है। अब से पहले तीन संक्रमित लोगों को एमएमजी जिला अस्पताल में भर्ती...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद से बड़ी खबर आ रही है। गाजियाबाद के दो और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अब जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5 हो गई है। अब से पहले तीन संक्रमित लोगों को एमएमजी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है।

गुरुवार की देर शाम दो और लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की शाम कुछ और कोरोना वायरस रिपोर्ट आई हैं। इनमें से 2 लोगों के परिणाम पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद दोनों लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया था। रिपोर्ट आने के बाद इन लोगों को एमएमजी जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि संक्रमित हुआ एक व्यक्ति हाल ही में दुबई से यात्रा करके वापस लौटा था। जबकि दूसरे को संक्रमण नोएडा में कोरोना वायरस से एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण हुआ है। अब गाजियाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 5 हो गई है।

दूसरी ओर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को सेल्फ आइसोलेशन और सोशल डिस्टेंस बरतने की हिदायत दे रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के उपाय लोगों को बताए जा रहे हैं। आशंका है कि अभी कुछ और लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी हैं। ऐसे में गाजियाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ सकती है।