VIDEO: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे 20 गुंडे, महिलाओं पर पिस्टल तानी

VIDEO: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे 20 गुंडे, महिलाओं पर पिस्टल तानी

VIDEO: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे 20 गुंडे, महिलाओं पर पिस्टल तानी

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे 20 गुंडे, महिलाओं पर पिस्टल तानी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन वन हाउसिंग सोसाइटी में मंगलवार की दोपहर बाद बड़ा बवाल हो गया। 4 गाड़ियों में सवार होकर करीब 20 गुंडे सोसाइटी में घुस आए। बिल्डर के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के साथ मिलकर जबरन बिजली के मीटर लगाने लगे। सोसाइटी के लोगों ने विरोध किया तो महिलाओं के साथ बदतमीजी की गई। आतंकित करने के लिए पिस्टल तान दी। 

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि अचानक 4 कारों में भरकर 20 गुंडे सोसाइटी में पहुंचे। यह लोग हाथों में पिस्टल लिए घूम रहे थे। सोसाइटी के निवासियों ने उनसे जाकर पूछा तो बताया कि नए टावरों के फ्लैट के लिए बिजली के मीटर लगाए जा रहे हैं। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि बिल्डर ने नए फ्लैट बनाए हैं। उनमें बिजली का कनेक्शन नहीं है। वोल्टेज फ्लकचुएशन बहुत ज्यादा होता है। जिसके कारण घरों में उपकरण जल गए हैं।

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि बिल्डर ने जो नई टावर बनाए हैं, उनमें लोगों को रहने के लिए पजेशन दे दिया। करीब 150 फैमिली इन नई टावर में रह रही हैं। लेकिन वहां बिजली का कनेक्शन देने के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया। पावर बैकअप की भी व्यवस्था नहीं थी। सीधे बिजली का तार डालकर लोगों के घरों में सप्लाई कर दी गई। जिसकी वजह से लोगों के घरेलू उपकरण खराब हो गए।

अब 3 दिन पहले बिल्डर का मेंटेनेंस डिपार्टमेंट मीटर लगाने पहुंच गया। इस पर टावर के निवासियों ने कहा कि आप लोगों को पहले पावर बैकअप का इंतजाम करना चाहिए। उस दिन तो बिल्डर के कर्मचारी लौट गए। मंगलवार की दोपहर बाद बड़ी संख्या में अपराधिक किस्म के लोगों को लेकर सोसायटी में आए।

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि जब लोग मीटर लगाने का विरोध करने आए तो बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली। एक महिला का हाथ पकड़कर उनके साथ मारपीट की। दूसरी महिला पर पिस्टल तान दी। इससे सोसाइटी में आतंक का माहौल व्याप्त हो गया। हम लोगों ने पुलिस को कॉल करके पूरी घटना की जानकारी दी। यहां के चौकी प्रभारी बहुत देर बाद मौके पर पहुंचे। तब तक सारे बदमाश सोसाइटी से भाग चुके थे। 

निवासियों का आरोप है कि इस पूरे मामले में बिल्डर और पुलिस मिले हुए हैं। यह पूरी वारदात बिल्डर के इशारे पर की गई है। वह सोसायटी के लोगों को दबाकर चुप रखना चाहता है। उसके इस मंसूबे को पूरा करने के लिए पुलिस मौन धारण किए हुए हैं। इस बारे में बिसरख के एसएचओ मुनीश चौहान से बात की गई। उन्होंने किसी भी घटना के बारे में जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। एक और इलाके की इतनी बड़ी हाउसिंग सोसाइटी में घंटों से हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद था। एसएचओ का यह कहना कि उन्हें कुछ जानकारी नहीं है, सोसाइटी के निवासियों के आरोपों को बल देता है।

अब देर शाम हाउसिंग सोसाइटी से बड़ी संख्या में लोग बिसरख कोतवाली पहुंच गए हैं। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि वह गुंडों और बिल्डर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाना चाहते हैं। इन लोगों के साथ में दोनों महिलाएं भी थाने पहुंची हैं। जिनके साथ अभद्रता की गई है। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि हम लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से हालात सामान्य थे लेकिन वह सब लॉकडाउन के कारण था। लॉकडाउन खत्म होते ही बिल्डरों की गुंडागर्दी और आतंक फिर शुरू हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.