सुरेंद्र नागर की अगुवाई में वेस्ट यूपी से समाजवादी पार्टी के सैकड़ों नेता भाजपा में शामिल

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आए सुरेंद्र सिंह नागर की अगुवाई में रविवार को सैंकडों सपा सदस्यों का जत्था भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया। इसके लिए लखनऊ में भाजपा मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आठ जिलों से सपा छोड़कर लोग भाजपा गए हैं।

Photo Credit: 

LUCKNOW: समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आए सुरेंद्र सिंह नागर की अगुवाई में रविवार को सैंकडों सपा सदस्यों का जत्था भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया। इसके लिए लखनऊ में भाजपा मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आठ जिलों से सपा छोड़कर लोग भाजपा गए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह की मौजूदगी में सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं, नेताओं ने भाजपा जॉइन की है। इन लोगों में बुलन्दशहर, मेरठ, सहारनपुर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और बागपत के समाजवादी पार्टी के नेता शामिल हैं। लखनऊ कार्यालय में चले करीब एक घण्टे के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

सुरेंद्र सिंह नागर ने बताया कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य, नगर निकायों के जनप्रतिनिधि, समाजवादी पार्टी के जिला और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी हैं। हम सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की लोक कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में आए हैं। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करके जो काम प्रधानमंत्री जी ने किया है, वह आजादी के बाद से ढो रहे कलंक को धोने का काम है। हम लोग प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी के हाथ मजबूत करेंगे

Surendra Singh Nagar, Surendra Nagar, Gautam Buddh Nagar, Noida, Samajwadi Party, Bhartiya Janta Party, Swatantra Dev Singh