BIG NEWS: 22 साल की टीवी सीरियल अभिनेत्री की कार दुर्घटना में मौत

BIG NEWS: 22 साल की टीवी सीरियल अभिनेत्री की कार दुर्घटना में मौत

BIG NEWS: 22 साल की टीवी सीरियल अभिनेत्री की कार दुर्घटना में मौत

Tricity Today | 22 साल की टीवी सीरियल अभिनेत्री की कार दुर्घटना में मौत

कन्नड़ टीवी सीरियल एक्ट्रेस मेबीना माइकल का मंगलवार की शाम को एक एक्सीडेंट में निधन हो गया है। वह अपने घर जा रही थी, तभी कर्नाटक के देवीहल्ली इलाके में उनकी कार एक ट्रेक्टर से जा टकराई, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। 

Pyaate Hudugir Halli Life को जीतने वाली 22 साल की मेबीना माइकल इस तरह अचानक दुनिया छोड़ कर चली जाएगी, किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। बताया जा रहा है कि घर जाते समय उनकी कार ट्रैक्टर में जा घुसी थी। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां मंगलवार की देर शाम को उनका अस्पताल में निधन हो गया है। इस मामले में बेंगलुरु पुलिस ने मामला दर्ज किया  है। पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं। 

मेबीना माइकल की इस तरह अचानक मौत से उनके परिवार और पूरे टेलीविजन दुनिया को बहुत बड़ा झटका लगा है। Pyaate Hudugir Halli Life के होस्ट अकुल बालाजी ने  लिखा है कि, "मेरे पसंदीदा प्रतियोगी और Pyaate Hudugir Halli Life 4 के विजेता के निधन से मै काफी दुखी हूं। उनके परिवार के लिए इस दुख की घटना से निपटने के लिए प्रार्थना करता हूं।

कन्नड़ टीवी सीरियल एक्ट्रेस मेबीना माइकल ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने काफी सारे रियलिटी शो में भी काम किया है। Pyaate Hudugir Halli Life 4 की विजेता बनकर उन्होंने एक मुकाम हासिल किया था। यह प्रतियोगियों कर्नाटक में हासन के पास बनवासी गांव में आयोजित किया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.