मंत्री बनकर आए अनिल शर्मा के स्वागत में उमड़ी भीड़, दिल्ली से शिकारपुर तक स्वागत

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | TriCity Today Reporter

शिकारपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अनिल शर्मा योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में बतौर राज्यमंत्री शामिल हुए हैं। वह मंत्री बनने के बाद बुधवार को लखनऊ से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली से शिकारपुर तक रोड से गए। इस दौरान दिल्ली गेट, गाजियाबाद, लाल कुंआ, दादरी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर और गांवों-कसबों में उनका जोरदार स्वागत किया गया।

Photo Credit: 

NOIDA : शिकारपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अनिल शर्मा योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में बतौर राज्यमंत्री शामिल हुए हैं। वह मंत्री बनने के बाद बुधवार को लखनऊ से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली से शिकारपुर तक रोड से गए। इस दौरान दिल्ली गेट, गाजियाबाद, लाल कुंआ, दादरी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर और गांवों-कसबों में उनका जोरदार स्वागत किया गया।


गौतमबुद्ध नगर भारतीय जनता पार्टी नवनियुक्त वन एवं पर्यावरण, जंतु उद्यान राज्य मंत्री अनिल शार्मा का दादरी में जोरदार स्वागत किया गया। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने भी अनिल शर्मा का स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री के साथ जीटी रोड पर रोड शो निकाला। इसके बाद धूममानिकपुर गांव में स्वागत सभा का आयोजन किया गया। नवनियुक्त राज्यमंत्री ने प्रदेश सरकार के आमजन के लिए चलाई जा रही सभी योजनाओं को धरातल पर उतराने का आश्वान दिया।


मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से प्रदेश आपराध मुक्त हो सका है। इस मौके पर सैंकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। धूममानिकपुर के बाद मंत्री का दादरी में स्वागत किया गया। सिकंदराबाद में प्रवेश करते हुए सैकड़ों लोगों की भीड़ ने उन्हें फूल मालाओं में लाद दिया। बुलंदशहर में भूड़ चौराहा पर अनिल शर्मा का स्वागत करने के लिए भारी भीड़ मौजूद थी। पूरे शहर में करीब तीन घंटे तक रोड शो किया गया। इस दौरान बुलंदशहर में बुरी तरह यातायात जाम लग गया।

Anil Sharma MLA, Anil Sharma Bulandshahr MLA, Anil Sharma UP Minister, Bulandshahr, Shikarpur MLA, Shikarpur Assembly Constituency, Yogi Adityanath, Cabinet Reshuffle