बिग बाॅसः मनवीर गुर्जर को वोट देने के लिए लगे होर्डिंग और बोर्ड

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | TricityToday Correspondent

बिग बाॅस-10 में देसी इंडियन टीम के सदस्य मनवीर गुर्जर के लिए पूरे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में होर्डिंग लगाए जा रहे हैं। होर्डिंग और बोर्ड पर शहर के लोगों से अपील की गई है कि वे मनवीर के पक्ष में वोटिंग करें। जिससे मनवीर बिग बाॅस में बना रहे। मनवीर गुर्जर नोएडा के अगाहपुर गांव का रहने वाला है। वह अपनी खास दाढ़ी और भाषा के लिए बिग बाॅस में खासा लोकप्रिय हो गया है।

Photo Credit: 

नोएडा। बिग बाॅस-10 में देसी इंडियन टीम के सदस्य मनवीर गुर्जर के लिए पूरे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में होर्डिंग लगाए जा रहे हैं। होर्डिंग और बोर्ड पर शहर के लोगों से अपील की गई है कि वे मनवीर के पक्ष में वोटिंग करें। जिससे मनवीर बिग बाॅस में बना रहे। मनवीर गुर्जर नोएडा के अगाहपुर गांव का रहने वाला है। वह अपनी खास दाढ़ी और भाषा के लिए बिग बाॅस में खासा लोकप्रिय हो गया है।

मनवीर के छोटे भाई सचिन बैसोया ने बताया कि मनवीर को बिग बाॅस में एलेमिनेशन से बचाने के लिए पूरे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में यह कैंपेन चल रहा है। हम अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और गांव वालों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर मनवीर को वोट करने की अपील कर रहे हैं। शहर के बाकी लोगों से अपील करने के लिए होर्डिंग, पोस्टर और बैनर का सहारा लिया जा रहा है। सचिन ने बताया कि हमने 500 जगह पोस्टर लगाए हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 200 स्थानों पर होर्डिंग लगाए जा रहे हैं।

हम काॅलेजों, यूनिवर्सिटी और ऐसे स्थानों पर होर्डिंग लगा रहे हैं, जहां छात्रों का आवागमन रहता है। युवाओं में मनवीर को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। हमारी योजना है कि जब भी मनवीर एलेमिनेशन प्रक्रिया में जाएगा, उसके लिए ज्यादा से ज्यादा वोट जुटाए जाएं। मनवीर अभी बहुत अच्छा खेल रहा है। हमें पूरी उम्मीद है कि मनवीर फाइनलिस्ट रहेगा। 

सचिन बैसोया, मनवीर के छोटे भाई

Big Boss 10, Manveer Gurjar, Manvir Gurjar, Noida, Greater Noida