BREAKING: सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित, सरगर्मी से तलाश रही पुलिस

BREAKING: सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित, सरगर्मी से तलाश रही पुलिस

BREAKING: सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित, सरगर्मी से तलाश रही पुलिस

Tricity Today | अनिल भाटी

सुंदर और अनिल भाटी के दो गुर्गों ने कारोबारी को उसके दफ्तर जाकर धमकाया था

गौतम बुध नगर में संगठित अपराध के जनक कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी पर पुलिस ने ₹25000 का इनाम घोषित कर दिया है। कुछ दिन पहले अनिल भाटी भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवकुमार हत्याकांड में जमानत लेकर जेल से छूटा है। जेल से बाहर निकलते ही उसने नोएडा में एक ट्रांसपोर्टर से 45 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है। अब अनिल भाटी पर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया है।

कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी और उसके भतीजे अनिल भाटी पर एक कारोबारी से 45 लाख रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। ट्रांसपोर्टर ने आरोप लगाया है कि अनिल भाटी के दो गुर्गे उसके दफ्तर पहुंचे और उसे कहा कि अगर 45 लाख रुपए रंगदारी नहीं दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। कारोबारी ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। अभियुक्तों से पूछताछ चल रही है।

ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित लोटस पार्क सोसायटी में रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर से 45 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। आरोप कुख्यात सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी पर है। मुख्य आरोपी के दो गुर्गों ने ट्रांसपोर्टर के ऑफिस पर पहुंचकर धमकाया कि रंगदारी नहीं दी तो अंजाम बुरा होगा। 

ट्रांसपोर्ट की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोटस पार्क सोसायटी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर विपिन यादव ने आरोप लगाया है कि कुख्यात सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी ने फोन किया था। रंगदारी की मांग की। मोबाइल पर रंगदारी की कॉल आने के बाद अनिल भाटी के दो गुर्गे ट्रांसपोर्टर के ऑफिस पर धमकी देने पहुंचे थे। विपिन यादव की शिकायत पर पुलिस ने रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर लिया। दो आरोपियों लोकेश भाटी निवासी ग्राम कैमराला और नागेश चौधरी निवासी ग्राम डाबरा को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी लोकेश और नागेश ट्रांसपोर्टर को धमकाने उसके ऑफिस पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि पूर्व में लोकेश और विपिन के बीच रुपयों को लेकर विवाद था। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर का कहना है कि विपिन यादव की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अनिल भाटी की तलाश की जा रही है। जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब गौतम बुध नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने अनिल भाटी पर ₹25000 का इनाम घोषित कर दिया है। अनिल भाटी को गिरफ्तार करने के लिए तेजतर्रार पुलिस अधिकारियों की टीम गठित की गई हैं। कमिश्नर ने पुलिस टीमों को टास्क दिया है कि अनिल भाटी जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जानकारी मिली है कि पुलिस टीम सरगर्मी से अनिल भाटी की तलाश कर रही हैं। अनिल भाटी करीब डेढ़ साल पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवकुमार हत्याकांड में जेल गया था। उसकी हाई कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट से जमानत हासिल करके वह बाहर आ गया था।

दूसरी ओर शनिवार को पुलिस कमिश्नर के आदेश पर सुंदर भाटी के गांव घंघौला में बड़ी कार्यवाही की गई है। सुंदर भाटी की अवैध संपत्तियों पर पुलिस ने बुलडोजर चलाया है। अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिए गए हैं। अवैध रूप से कब्जा की गई जमीनों को खोद दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.