फिल्म का प्रमोशन करने करण देओल और सहर बाबा पहुंचे शारदा युनिवर्सिटी

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

आज ग्रेटर नोएडा की शारदा युनिवर्सिटी कैंपस में करण देओल और अभिनेत्री सेहर ने अपनी आने वाली फिल्म “पल पल दिल के पास” से पहले विद्यार्थियों से रूबरू होकर फिल्म का परमोशन किया।

फिल्म का प्रमोशन करने करण देओल और सहर बाबा पहुंचे शारदा युनिवर्सिटी
Photo Credit: 
करण देओल और अभिनेत्री सहर बाबा

आज ग्रेटर नोएडा की शारदा युनिवर्सिटी कैंपस में करण देओल और अभिनेत्री सहर बाबा ने अपनी आने वाली फिल्म “पल पल दिल के पास” से पहले विद्यार्थियों से रूबरू होकर फिल्म का प्रमोशन किया।

शारदा युनिवर्सिटी के कुलपति डाॅ जीआरसी रेड्डी के मार्गदर्शन में जनसंचार विभाग और स्कैडम्स द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियों को फिल्म निर्माण, अभिनय और फिल्म की मार्केटिंग की बारीकियों से रूबरू करना था। इस दिलचस्प बातचीत ने विद्यार्थियों को फिल्म निर्माण में करियर बनाने के लिए बुनियादी बातों को समझने का माहौल उपलब्ध कराया। करण देओल और इस फिल्म के सभी किरदारों ने विद्यार्थियों के साथ केवल बातचीत ही नही बल्कि उनके कैरियर के बारे में दिलचस्प बामें शेयर की। 

इस अवसर पर शारदा युनिवर्सिटी के जनसंचार विभाग की प्रोफेसर रितु सूद ने कहा, “हम दिल से करण देओल और सेहर का स्वागत करते हैं और उनकी पहली फिल्म की जबरदस्त सफलता की कामना करते हैं। इस तरह के सत्र विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ये उन्हें उद्योग की हकीकत से रूबरू कराते हैं और उनके रास्ते आने वाली चुनौतियों और अवसरों के बारे में जागरूक करते हैं।”

जनसंचार विभाग के प्रमुख डाॅक्टर अमित चावला ने इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत किया। विद्यार्थियों को इन सितारों के साथ तस्वीरें सैल्फी खिचने का भी अवसर मिला। विद्यार्थियों ने इन सितारों में दोस्ताना और विनम्र व्यवहार देखा। 

Pal Pal Dil Ke Paas, Karan Deol, Sahar Baba, Sharda University, Greater Noida University