गाजियाबाद नगर नगम की बोर्ड बैठक का नगर आयुक्त ने किया बहिष्कार, नारेबाजी और हंगामा

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

बुधवार को गाजियाबाद नगर निगम के बोर्ड की बैठक थी। बैठक शुरू होते ही कुछ पार्षदों ने नगर आयुक्त और नगर निगम के दूसरे अधिकारियों पर टिप्पणियां कर दीं। जिससे नगर निगम के अधिकारी और नगर आयुक्त ने बैठक छोड़ दी और बोर्डरूम से चले गए। इसके बाद बोर्ड बैठक में खासा हंगामा हुआ। अंततः महापौर आशा शर्मा ने बोर्ड बैठक स्थगित कर दी है।

Photo Credit: 
गाजियाबाद नगर निगम के बोर्ड की बैठक

GHAZIABAD : बुधवार को गाजियाबाद नगर निगम के बोर्ड की बैठक थी। बैठक शुरू होते ही कुछ पार्षदों ने नगर आयुक्त और नगर निगम के दूसरे अधिकारियों पर टिप्पणियां कर दीं। जिससे नगर निगम के अधिकारी और नगर आयुक्त ने बैठक छोड़ दी और बोर्डरूम से चले गए। इसके बाद बोर्ड बैठक में खासा हंगामा हुआ। अंततः महापौर आशा शर्मा ने बोर्ड बैठक स्थगित कर दी है।

शहर से जुड़े मुद्दों पर प्रशासनिक को नीतिगत फैसले लेने के लिए बुधवार को गाजियाबाद नगर निगम के बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी। बोर्ड बैठक नियत समय पर शुरू हुई। जानकारी मिली है कि जब नगर आयुक्त ने एजेंडा पढ़ना शुरू किया तो बैठक में मौजूद कुछ नेताओं ने नगर निगम के अधिकारियों और नगर आयुक्त पर टिप्पणियां कीं। जिन्हें नगर आयुक्त ने बेबुनियाद बताया। बात बढ़ गई और नगर आयुक्त ने दिनेश चंद्र तमाम ल अधिकारियों के साथ बोर्ड बैठक छोड़कर बोर्ड रूम से बाहर चले गए। इसके बाद बोर्ड रूम में अच्छा खासा हंगामा हुआ और महापौर शर्मा ने बोर्ड बैठक स्थगित कर दी। अब बोर्ड बैठक कब बुलाई जाएगी, इसकी जानकारी निगम की ओर से बाद में दी जाएगी।

नगर निगम के अधिकारियों द्वारा बोर्ड बैठक का बायकाट करने के खिलाफ निगम पार्षदों ने जमकर हंगामा काटा। नारेबाजी भी की और मेयर आशा शर्मा से मांग की कि अधिकारियों के खिलाफ शासन को रिपोर्ट भेजी जाए। यह सदन की अवमानना है। इसे सहन नहीं किया जा सकता है। निगम पार्षदों ने मेयर से मांग की कि मुख्यमंत्री, शहरी विकास मंत्री और प्रमुख सचिव शहरी विकास को पत्र लिखकर निगम के अधिकारियों की पूरी जानकारी दी जानी चाहिए। निगम अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। निगम पार्षदों ने इस बोर्ड बैठक की पूरी कार्यवाही को रद्द करने की मांग की है। हंगामा और नारेबाजी बढ़ती देख कर मेयर आशा शर्मा ने बोर्ड बैठक स्थगित कर दी।

City commissioner boycott, Ghaziabad Municipal Board meeting, Ghaziabad, Ghaziabad Authority