अब नोएडा में उड़ते हुए शानदार खाने का आनंद लीजिए

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

दुनिया के तमाम शहरों में ऐसे रेस्टोरेंट्स हैं, जो आसमान में झूलते हुए, पानी के नीचे समंदर में और पहाड़ की चोटी पर खाना खाने के लिए लोगों को बुला रहे हैं। खाना तो शहर में मिलने वाले सामान्य रेस्टोरेंट्स जैसा ही होता है, बस असली मजा जगह का है। दिल्ली-एनसीआर का अगला हॉट स्पॉट बनने के लिए नोएडा में फ्लाई डाइनिंग तैयार हो गया है। जमीन से 50 मीटर की ऊंचाई पर बनाया गया डाइनिंग फ्लाई जीवन भर का यादगार अनुभव दे सकता है। नोएडा के जीआईपी मॉल में 11 सितम्बर को इसकी शुरुआत हो चुकी है।

Photo Credit: 
फ्लाइंग रेस्टोरेंट

NOIDA: दुनिया के तमाम शहरों में ऐसे रेस्टोरेंट्स हैं, जो आसमान में झूलते हुए, पानी के नीचे समंदर में और पहाड़ की चोटी पर खाना खाने के लिए लोगों को बुला रहे हैं। खाना तो शहर में मिलने वाले सामान्य रेस्टोरेंट्स जैसा ही होता है, बस असली मजा जगह का है। दिल्ली-एनसीआर का अगला हॉट स्पॉट बनने के लिए नोएडा में फ्लाई डाइनिंग तैयार हो गया है। जमीन से 50 मीटर की ऊंचाई पर बनाया गया डाइनिंग फ्लाई जीवन भर का यादगार अनुभव दे सकता है। नोएडा के जीआईपी मॉल में 11 सितम्बर को इसकी शुरुआत हो चुकी है।

इसमें एकसाथ 24 लोगों को समायोजित करने की क्षमता है। इन 24 लोगों को 4 कर्मचारी खाना खिलाएंगे। यह पूरी संरचना एक क्रेन से जुड़ी है। सामूहिक भोजन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से फ्लाई डाइनिंग को डिजाइन किया गया है। फ्लाई डाइनिंग में मेनू सेट किया गया है। शाकाहारियों और मांसाहारी दोनों की जरूरतों के लिए खापान है। फ्लाई डाइनिंग न केवल अपने मेहमानों को रोमांच देगा बल्कि मनोरम पलों का अनुभव दिलाने का भी वादा कर रहा है।

सुरक्षा सावधानियों के यहां आने वाले मेहमानों को सीटबेल्ट पहनने की आवश्यकता होती है। कर्मचारियों को भी सुरक्षित किया जाता है। जर्मन मानदंडों के अनुसार डिजाइन किए गए, मंच, सीट बेल्ट और क्रेन को मेहमानों और कर्मचारियों की अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक लगाया गया है। आपातकालीन स्थिति में प्लेटफ़ॉर्म को नीचे सुरक्षा क्षेत्र में लाया जा सकता है। यहां पार्टी बुकिंग, बिजनेस लंच और कॉर्पोरेट मीटिंग की जा सकती हैं।

Fabulous meal while flying Noida, Noida