दिल्ली-एनसीआर में लूट की डबल सेंचुरी बनाने वाले 3 शातिर लुटेरे पकड़े

दिल्ली-एनसीआर में लूट की डबल सेंचुरी बनाने वाले 3 शातिर लुटेरे पकड़े

दिल्ली-एनसीआर में लूट की डबल सेंचुरी बनाने वाले 3 शातिर लुटेरे पकड़े

Noida Police | दिल्ली-एनसीआर में लूट की डबल सेंचुरी बनाने वाले 3 शातिर लुटेरे पकड़े

ग्रेटर नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने शनिवार दोपहर को एक सूचना के आधार पर तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इन तीनों लुटेरों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
   
पुलिस की पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में 200 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। ये बदमाश इससे पहले भी लूटपाट के मामलों में जेल जा चुके हैं। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने शनिवार दोपहर को एक सूचना के आधार पर समीर पुत्र शमशाद निवासी दादरी, कासिम पुत्र यामीन निवासी दादरी तथा ताहिर पुत्र समाऊल निवासी दादरी को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इनके पास से लूटे हुए छह मोबाइल फोन, 315 बोर का एक देशी तमंचा, एक छुरी, एक चाकू तथा लूट में इस्तेमाल होने वाली एक फ र्जी नंबर प्लेट लगी मोटरसाइकिल बरामद की है। एसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नोएडा और ग्रेटर नोएडा सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 200 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पूर्व भी लूटपाट के मामले में कई बार जेल जा चुके हैं। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.