ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तीन सोसाइटियों में 327 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया, 5 संक्रमित मिले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तीन सोसाइटियों में 327 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया, 5 संक्रमित मिले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तीन सोसाइटियों में 327 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया, 5 संक्रमित मिले

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तीन सोसाइटियों में 327 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया

गुरुवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख हेल्थ सेंटर ने तीन हाउसिंग सोसायटी में कोरोना टेस्ट के लिए कैम्प लगाए हैं। गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू, हवेलिया वैलेनोवा और संस्कृति सोसाइटी में कोरोना जांच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया। तीनों सोसाइटी में लगे कैंप में 327 लोगों ने टेस्ट कराया है। इनमें से 5 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी-1 की गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू में 161 लोगों की जांच की है। जिसमें से एक निवासी को संक्रमित पाया गया है। टेक ज़ोन-4 स्थित हवेलिया वैलेनोवा में 116 निवासियों की जांच की गई है। सेक्टर-1 स्थित संस्कृति सोसाइटी में 50 लोगों ने टेस्ट कराया है। दोनों ही सोसाइटी में कोई कोरोना संक्रमित नहीं पाए गए।

अभिषेक ने बताया कि गुरुवार को कुल मिलाकर 327 लोगों ने टेस्ट कराया और 5 संक्रमित पाए गए हैं। अब तक 45 सोसाइटियों में कैम्प लगाए गए हैं। 6624 लोगों ने जांच करवाई हैं। इनमें से कुल 89 लोग संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना रैपिड टेस्टिंग कैंप के दौरान मनीष कुमार, राहुल गर्ग, साकेत नारायण, रणजीत दुबे और विवेकशील ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

शुक्रवार को इन हाउसिंग सोसाइटी में लगाए जाएंगे शिविर

शुक्रवार को गौर सिटी-1 के साया ज़िओन, सेक्टर-2 के निराला ग्रीनशायर और महागुन मायवुड्स सोसाइटियों में कैंप लगाया जाएगा। अभिषेक कुमार ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर प्रशासन और नेफोवा की अपील है कि जहां भी टेस्ट कैंप लग रहे हैं, वहां के निवासी अधिक से अधिक संख्या में निकल कर आएं। अपनी जांच करवाएं। साथ ही सोसाइटी में कार्य कर रहे सभी मेंटेनेंस स्टाफ, हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा में तैनात गार्ड की जांच अनिवार्य रूप से करवाएं। जांच बिसरख हेल्थ सेंटर सोसाइटी में जाकर कर रहा है। यह पूरी तरह निःशुल्क है।

कैंप के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे नेफोवा के सदस्य मनीष कुमार ने बताया कि गुरुवार को गौर सिटी नॉर्थ एवेन्यू में लगे शिविर के दौरान 5 लोगों को संक्रमित पाया गया है। इनमें से केवल एक व्यक्ति नॉर्थ एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी का निवासी है। चार अन्य लोग इंदिरापुरम से यहां टेस्ट करवाने आए थे। उन्हें भी संक्रमित पाया गया है, लेकिन वह गौतम बुध नगर जिले में नहीं गिने जाएंगे। उनके बारे में स्वास्थ विभाग ने गाजियाबाद के जिम्मेदार अधिकारियों को जानकारी भेज दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.