स्प्रिंग मिडोज सोसायटी में माता रानी का जागरण

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

नवरात्रि महोत्सव के मौके पर शनिवार की ग्रेटर नोएडा वेस्ट की स्प्रिंग मिडोज सोसायटी में माता के जागरण का भव्य आयोजन किया गया। इसमें राकेश खन्ना एंड पार्टी ने अपनी टीम के साथ मां को समर्पित एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर भक्तों को मंत्रमुग्ध किया। साथ ही मनमोहक झांकियों ने बच्चों और बड़ों का मन मोह लिया।

Photo Credit: 
स्प्रिंग मिडोज सोसायटी में माता रानी का जागरण

GREATER NOIDA WEST : नवरात्रि महोत्सव के मौके पर शनिवार की ग्रेटर नोएडा वेस्ट की स्प्रिंग मिडोज सोसायटी में माता के जागरण का भव्य आयोजन किया गया। इसमें राकेश खन्ना एंड पार्टी ने अपनी टीम के साथ मां को समर्पित एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर भक्तों को मंत्रमुग्ध किया। साथ ही मनमोहक झांकियों ने बच्चों और बड़ों का मन मोह लिया।

स्प्रिंग मेडोज़ हाउसिंग सोसायटी के निवासी सुबीर, श्रीकांत, प्रवीन, विकास, सुहेल, शीतल, सागर, संदीप, रंजन, रमेश, गिरधर, रचित, अंकित, मनीष, रंजीत, समेत बड़ी संख्या में भक्तों ने जागरण में शामिल होकर मां की पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त मिया। प्रसाद का वितरण किया गया।

स्प्रिंग मेडोज़ के निवासी विकास कटियार ने बताया कि यह हमारे सोसायटी परिवार का पहला नवरात्रि था, इसे सभी निवासियों ने बहुत ही धूमधाम से मनाया। आगे भी नवरात्रि को ऐसे ही धूमधाम से मनाया जाएगा। मां का आशीर्वाद सभी पर बना रहे यही हमारी कामना है।

Awakening of Mata Rani, Spring Midsize Society, Greater Noida West, Navratri, Mata Rani, Durga Puja