गलगोटिया काॅलिज में उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

आज गलगोटिया काॅलिज ऑफ़ इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी ग्रेटर नोएडा के तत्वाधान में (इंटरप्रर्नोशिप) उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। 

गलगोटिया काॅलिज में उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन
Photo Credit: 
उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन

GREATER NOIDA: आज गलगोटिया काॅलिज ऑफ़ इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी ग्रेटर नोएडा के तत्वाधान में (इंटरप्रर्नोशिप) उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। 

यह जागरूकता कार्यक्रम गलगोटिया इंक्यूवेशन विभाग जीसीटीआईआई और आईआईटी खडगपुर के द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित थी। कार्यक्रम का शुभारम्भ काॅलिज के निदेशक डाॅ वीके द्विवेदी और डीन इंक्यूवेशन डाॅ एस के वर्मा ने दीप प्रज्जवलित करते हुए किया। संगोष्ठी में मुख्य अथिति के रूप में जयपुरिया नोएडा की प्रो शालीनी वर्मा और आईआईटी खडगपुर से सोनम सिंह ने भाग लिया। संगोष्ठी में एनसीआर और दिल्ली के विभिन्न काॅलिजों के लगभग 500 छात्रों ने भाग किया। 

हीरो इलैक्ट्रोनिक्स के सीओओ मिस्टर नितिन कोच्चर ने छात्रो को बताया कि कैसे आज के माहौल में उद्योगो को डवलपमेंट करते हुए रोजगार को बढाया जा सकता हैं। इलैमेंट ग्रुप के पार्टनर और सीईओ मिस्टर प्रतीक गोरी ने कहा कि आज सरकार भी उद्योग पर काफी ध्यान दे रही हैं। जिसका फायदा सीधे तोर पर छात्रों को मिल रहा हैं। इसलिये छात्रो को उद्योगो के विस्तार पर धयान देते हुए नोकरी देने वाला बनना चाहिए। मिस्टर विकास लखानी फाउंडर इंस्टा ऑफिस ने भी अपने अनुभवों का विस्तार पूर्वक साझा करते हुए छात्रों को संबोधित किया। 

कार्यक्रम की रूप रेखा डीन डाॅ एसके वर्मा और ज्ञापन संबोधन सोनम सिंह आईआईटी खडगपुर ने किया। संगोष्ठी के दौरान विपिन कुमार श्रीवास्तव डाॅ लक्ष्मणन ईसीई विभाग आशुतोष द्विवेदी, विनायक पटेरिया, सुनिधी गुप्ता, रिया जैशववाल, आर्दश कश्यप आदि लोग उपस्थित रहे।

Galgotia College, Galgotoa University, Dhruv Galgotia, Suneel Galgotia, Greater Noida University, Entrepreneurship and Managerial Development