NOIDA: ’वो’ के चक्कर में पति ने पत्नी को गला घोंटकर मारा

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे। 

Photo Credit: 
प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA: थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे। 

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात छलेरा गांव के एक पीजी में एक महिला की रस्सी से गला घोंट कर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतका दीप्ति सरकार (24 वर्ष) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गाँव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज उत्तम दास को हिरासत में ले लिया है। 

उत्तम दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि दीप्ति के एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी। दास के अनुसार, बीती रात को वह उसके प्रेमी के घर से अपनी पत्नी को लेकर आया और छलेरा गाँव स्थित एक पीजी में रुका। वहां उनमें झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर 39 में उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Noida Police, Crime Seen, UP Police, Family Crime , Husband Strangled Wife, Wife Affair