ग्रेटर नोएडा में युवक ने की आत्महत्या, घर से खेलने गया बच्चा लापता, टेलर को 25 हजार की चपत और कई खबरें

ग्रेटर नोएडा में युवक ने की आत्महत्या, घर से खेलने गया बच्चा लापता, टेलर को 25 हजार की चपत और कई खबरें

ग्रेटर नोएडा में युवक ने की आत्महत्या, घर से खेलने गया बच्चा लापता, टेलर को 25 हजार की चपत और कई खबरें

Tricity Today |

ग्रेटर नोएडा में धनतेरस पर युवक ने आत्महत्या कर ली है। घर से खेलने गया बच्चा लापता हो गया है। कुछ लोगों ने टेलर को 25 हजार की चपत लगा दी है। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। दनकौर में एक बच्चे के साथ अश्लील हरकत की गई है। बच्चे के बाबा ने मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है।

रूस्तमपुर गांव में गुरुवार रात को एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। जानकारी के मुताबिक, एरिया के रूस्तमपुर गांव निवासी सोनू उर्फ टिंकू (32) पुत्र राजेंद्र पर लोगों की काफी उधारी थी। जिसके चलते युवक काफी तनाव में रहता था। इसी कारण गुरुवार रात को युवक ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को झाझर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ से डॉक्टरों ने उसे ग्रेटर नोएडा के हायर सेंटर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

घर से खेलने निकला दस साल का बच्चा लापता

दनकौर कोतवाली के पीपलका गांव से एक बच्चा लापता हो गया। मयंक उर्फ काकू उम्र 10 वर्ष गुरुवार को घर से खेलने गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। उसकी विधवा मा रजनी ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बच्चे से अश्लील हरकत करने वाले पांच पर एफआईआर

कोतवाली के मंडी श्याम नगर कस्बे में एक व्यक्ति ने 3 माह पूर्व अपने पोते के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। कस्बे के महेश, अनुपम, प्रिंस, नीतू और परवीन के खिलाफ एक व्यक्ति ने अपने पोते से उसके अंतर्वस्त्र उतार कर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिश्तेदार बताकर टेलर को लगाई 25000 की चपत 

दनकौर कोतवाली के मिलक गांव निवासी एक टेलर को उसके ही एक कथित रिश्तेदार ने 25000 की चपत लगा दी। सुरेश पर उसके एक कथित रिश्तेदार का फोन आया और दिवाली ऑफर में कंपनी से मुनाफे की बात कहकर एक लिंक भेज दिया। लिंक में दिए गए निर्देशों के मुताबिक एंट्री करने की बात कॉलर ने कही। ठग द्वारा बताए अनुसार टेलर लिंक खोलकर एंट्री करने लगा। कुछ देर ही बाद उसके खाते से 25 हजार निकल गए। पीड़ित टेलर ने कोतवाली पुलिस ने मामले की शिकायत की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.