ग्रेटर नोएडा: आईपीएल में सट्टा लगवाने वाले 4 बुकी गिरफ्तार, लाखों रुपये मिले

ग्रेटर नोएडा: आईपीएल में सट्टा लगवाने वाले 4 बुकी गिरफ्तार, लाखों रुपये मिले

ग्रेटर नोएडा: आईपीएल में सट्टा लगवाने वाले 4 बुकी गिरफ्तार, लाखों रुपये मिले

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले चार बुकी गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने इनके पास से लाखों रुपए बरामद किए हैं। शहर की एक पॉश इमारत में बैठकर यह लोग सट्टा लगाते थे। इनका रैकेट पूरे दिल्ली एनसीआर समेत देश के अलग-अलग शहरों में सामने आया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। चारों आरोपी युवकों को जिला न्यायालय के सामने पेश किया गया है।

ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवकों के पास से 2 लाख रुपए और 7 मोबाइल फ़ोन बरामद किए हैं। आरोपितों के नाम गुल्लू, असीस, फिरोज और सचिन पाठक हैं। आरोपितों के पास से बरामद डायरी में लाखों रुपए के लेन-देन की जानकारी भी मिली है। पुलिस ने बताया कि गुल्लू इस गिरोह का सरगना है। वही पूरे गैंग के लिए इंतजाम करता है। यह लोग मैच शुरू होने से लेकर खत्म होने तक दोनों टीमों की हार-जीत, खिलाड़ियों के प्रदर्शन और मैच से जुड़े कई दूसरे पॉइंट पर सट्टा लगाते हैं। यह पूरा रैकेट मोबाइल फोन के जरिए काम करता है।

पुलिस कमिश्नरेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक थाना नाॅलेज पार्क पुलिस ने आनलाइन आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले अभियुक्तगण रवि उर्फ बब्लू पाठक पुत्र  सत्यनारायण पाठक को गिरफ्तार किया है। बब्लू पाठक क्लियो काउंटी हाऊसिंग सोसायटी का रहने वाला है। उसके साथ फियाजुद्दीन उर्फ गोलू पुत्र वहाजूद्दीन, फिरोज मलिक पुत्र सगीर और आशीष उर्फ सोनू पुत्र श्रीचन्द्र को भिन्न-भिन्न स्थानों (ग्रेटर नोएडा,  नोएडा और दिल्ली बार्डर) से गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 2 लाख रूपये, 7 मोबाइल फोन, एक्सयूवी और स्विफ्ट कार बरामद की गयी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.