ग्रेटर नोएडा: 4 दिन से लापता व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या, शव जंगल में फेंका

Updated Sep 25, 2020 11:24:42 IST | Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को दिन निकलते ही दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जारचा कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी खुर्द गांव...

ग्रेटर नोएडा: 4 दिन से लापता व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या, शव जंगल में फेंका
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को दिन निकलते ही दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जारचा कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी खुर्द गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। वह 4 दिन पहले घर से लापता हुआ था। हत्यारों ने पहचान छिपाने के लिए मृतक के चेहरे को तेजाब से जला दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच-पड़ताल शुरू की है। पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जारचा कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी खुर्द गांव के रहने वाले 40 वर्षीय बिशन सिंह परिवार के साथ रहते थे। बिशन सिंह 4 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से लापता हो गए थे। शुक्रवार की सुबह बिशन सिंह का शव जंगल में पड़ा मिला है। ग्रामीणों ने बताया कि उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई है। पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।

Greater Noida, Greater Noida Police, crime in greater noida, missing person killed with knife