ला रेजीडेंशिया में एओए बनाने की प्रक्रिया शुरू हुई

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

बिल्डर द्वारा सुविधा शुल्क वसूलने के बावजूद भी मूलभूत सुविधाओं के अकाल से तंग आकर ला रेसिडेंशिया निवासियों ने 10 नवम्बर को मीटिंग करके सर्वसम्मति से "रेसिडेंटस एसोसिएशन" बनाकर सोसाइटी का रखरखाव ( मेंटेनेंस ) अपने हाथों में लेने का निर्णय लिया है। यह जानकारी सोसायटी के निवासी सुमिल जलोटा ने दी।

Photo Credit: 
ला रेजीडेंशिया में एओए बनाने की प्रक्रिया शुरू हुई

Greater Noida West : बिल्डर द्वारा सुविधा शुल्क वसूलने के बावजूद भी मूलभूत सुविधाओं के अकाल से तंग आकर ला रेसिडेंशिया निवासियों ने 10 नवम्बर को मीटिंग करके सर्वसम्मति से "रेसिडेंटस एसोसिएशन" बनाकर सोसाइटी का रखरखाव ( मेंटेनेंस ) अपने हाथों में लेने का निर्णय लिया है। यह जानकारी सोसायटी के निवासी सुमिल जलोटा ने दी।

सुमिल ने बताया कि एसोसिएशन बनाने के प्रथम चरण में सर्वसम्मति से 11 सदस्यों को चुनकर "रूल्स एंड रेगुलेशन" कमेटी बनाई गई। इस समिति का कार्य "रेसिडेंट्स एसोसिएशन" के सदस्यों की चुनाव प्रक्रिया के लिए नियम निर्धारण और उनका अनुपालन करवाना होगा। कमल पराशर को रूल्स एंड रेगुलेशन कमेटी का सदस्य बनाया गया है। उनका कहना है की वह शीघ्र अतिशीघ्र नियमावली बनाने के कार्य को सम्पन्न कर लेना चाहते हैं, जिससे की इस वर्ष के अंत तक चुनाव सम्भव करवाये जा सकें। 

ला रेसिडेंशिया के निवासी सुमित बैसोया का कहना है कि वो बिल्डर और उसकी कार्यशैली पर भरोसा खो चुके हैं और सुविधा शुल्क देकर भी मूलभूत सुविधाओं के अभाव में रह रहे हैं। अब और नहीं रहना चाहते हैं, इसलिए रेसिडेंट्स एसोसिएशन ही एकमात्र विकल्प रह गया है।

La Residencia, Greater Noida West, AOA, Greater Noida