IND vs BAN इंदौर टेस्ट में मयंक ने जड़ा टेस्ट करियर का तीसरा शतक

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Mayank Tawer

भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को शानदार शतक जड़ा। उन्होंने इबादत हुसैन की गेंद पर दो रन दौड़ने के साथ अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक पूरा किया। करियर का 8वां टेस्ट मैच खेलते हुए मयंक ने 183 गेंदों पर अपनी सेंचुरी पूरी की। तब टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट पर 206 रन था।

IND vs BAN इंदौर टेस्ट में मयंक ने जड़ा टेस्ट करियर का तीसरा शतक
Photo Credit: 
Indian cricketer Mayank Agarwal

INDORE: भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को शानदार शतक जड़ा। उन्होंने इबादत हुसैन की गेंद पर दो रन दौड़ने के साथ अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक पूरा किया। करियर का 8वां टेस्ट मैच खेलते हुए मयंक ने 183 गेंदों पर अपनी सेंचुरी पूरी की। तब टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट पर 206 रन था।

मयंक ने इबादत हुसैन के पारी के 60वें ओवर की पहली ही गेंद पर चौका लगाया और अपना स्कोर 99 रन पहुंचाया। इसके बाद तीसरी गेंद पर दो रन दौड़कर पूरे करते हुए सेंचुरी पूरी की। मयंक ने शतक के लिए 15 चौके और 1 छक्का जड़ा। वह सेंचुरी पूरी करते ही जश्न मनाने लगे और टीम साथी अजिंक्य रहाणे को गले लगाया। भारत ने इस मैच में पहले ही दिन बांग्लादेश को 150 रन पर ऑलआउट कर दिया था।

Mayank Agarwal, IND vs BAN, Indore test, Indore, Cricket, Indian cricketer, Cricket, Indian